उपजिलाधिकारी मधुबन पर अधिवक्ताओ ने दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए कार्य का किया वहिष्कार

वाहिद अहमद

मऊ : तहसील अधिवक्ता संघ मधुबन के तत्वाधान में सोमवार को उपजिलाधिकारी पर दुरव्यवहार का आरोप लगाते हुए अधिवक्ताओ ने कार्य वहिष्कार कर ,प्रदर्शन करते हुए जम कर नारेबाजी किया।

तहसील अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अरूण कुमार त्रिपाठी का कहना था कि तहसील में व्याप्त अनियमितता व भ्रष्टाचार को उपजिलाधिकारी निरंकार सिंह द्वारा प्रश्रय दिया जा रहा है साथ ही अधिवक्ताओ के साथ इनका व्यवहार सही नही है | उन्होने कहां कि वादकारियो एवं सामान्य फरियादियो तथा वादकारियो के वकीलो के द्वारा सम्पर्क करने पर उपजिलाधिकारी प्राय: अपना चैम्बर बन्द रखते है।तथा अन्दर अनियमितता में लिप्त लेखपालो द्वारा दरवाजा बन्द कर मिटिंग का हवला देते हुए घन्टो फरियादियो को परेशान किया जाता है जिसके चलते समस्याओ का समाधन नही हो पा रहा।
मंत्री तारिक जमील का कहना था कि उपजिलाधिकारी के निरंकुश आचरण से अधिवक्ताओ का मुकदमे से लेकर अन्य विधिक कार्य अधर में लटका हुआ है जिससे अधिवक्ताओ एवं आम फरियादियो में आक्रोश व्याप्त है आगे कहां कि उपजिलाधिकारी का विरोध प्रदर्शन तब तक चलेगा जब तक ये अपने व्यवहार में साकारत्मक सुधार एवं अधिवक्ताओ के सम्मान की परम्परा को कायम नही करते।

इस अवसर पर जगदीश सिंह अमीर उस्मानी राजेश यादव पारस नाथ यादव ,विमल कुमार श्रीवास्तव ,संतोष पाण्डेय ,रमेश मिश्रा सतीराम यादव ,संजय यादव, राणा प्रताप सिंह ,विरेन्द्र कुमार ,प्रदीप, सतेन्द्र आदि अधिवक्ता रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *