पब्लिक ने मीट लदे ऑटो में तोड़फोड़ कर ड्राईवर को पीटा

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी सोमवार सुबह मीट से लदे एक ऑटो को देख गुस्साई पब्लिक ने न कि ऑटो में तोड़फोड़ करी बल्कि ऑटो चालक की भी जमकर धुनाई कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ऑटो व उसमे लदे मीट को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

घटना सुबह लगभग 8 बजे की है। मीट लदा एक ऑटो चालक लोनी की ऋषि मार्केट, गिरी मार्केट होता हुआ जा रहा था। इसी दौरान ऑटो में मीट लदा देख आस-पास के लोग आक्रोशित हो उठे और उन्होंने ऑटो पर पत्थर व डंडे बरसाते हुए उसे क्षतिग्रस्त कर दिया तथा ऑटो चालक की धुनाई कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त हो चुके ऑटो व उसमें लदे मीट को दूसरे ऑटो की मदद से अपनी हिरासत में ले लिया जो मीट लादकर ले जा रहे ऑटो चालक से मिले मीट संबंधी कागजो की तहकीकात जानने के संबंध में आवश्यक कार्यवाही में लगी हैं।

बता दें कि लोनी लोनी क्षेत्र में पशु कटान में मीट संबंधित व्यापार पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया हुआ है और बिना लाइसेंस के मीट संबंधी किसी भी व्यापार करने पर रोक लगाई हुई है। हालांकि इसके बावजूद भी क्षेत्र में जगह-जगह खुले आम मीट की बिक्री हो रही है। जो संबंधित अधिकारियों की कार्यप्रणाली को संदिग्ध दर्शाती है। यही कारण है कि क्षेत्रीय नागरिकों के बीच इसके विरोध को लेकर रोष है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *