इलाहाबाद में प्रापर्टी डीलर की दुस्साहसिक अंदाज में हत्या

कनिष्क गुप्ता.

इलाहाबाद : नगर में धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुंडेरा इलाके में मंगलवार शाम बेखौफ बदमाशों ने दुस्साहसिक अंदाज में प्रापर्टी डीलर की सरेशाम हत्या कर दी। जान बचाने के लिए जिस मकान में प्रापर्टी डीलर घुसा था, हमलावर उसका दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुए और रसोई में छिपे अपने दुश्मन को गोलियों से भून डाला। हत्या के बाद मनबढ़ कातिल सोनू के घर पहुंचे और पथराव कर धमकी देते हुए भाग निकले। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। एसएसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और तथ्यों की जानकारी ली। वर्चस्व की जंग में प्रापर्टी डीलर के कत्ल की बात सामने आ रही है।

मुंडेरा गांव यादव बस्ती निवासी सोनू (32) पुत्र रग्गू गंगा यादव प्रापर्टी डीलिंग के साथ मुंडेरा बाजार में तहबाजारी भी वसूलता था। दोपहर करीब तीन बजे वह अपने घर से निकला था। इसी दौरान उसका विरोधी गुट के लोगों से सामना हो गया। करीब आठ युवकों ने फाय¨रग के साथ उस पर बम से हमला कर दिया और उसे दौड़ा लिया। जान बचाने के लिए सोनू अपने घर से करीब तीन सौ मीटर दूर स्थित राम अवतार के मकान में घुस गया। वहां भी कातिलों ने बमबाजी व फाय¨रग की। मकान में मौजूद लोग सहम उठे और कमरों में छिप गए। हमलावर दरवाजा तोड़कर दाखिल हुए और रसोई में छिपे सोनू के शरीर में कई गोलियां उतार दी। पुलिस को मौके से 315 बोर के चार खोखे, कारतूस और दो जिंदा बम मिले हैं। सोनू 50 हजार रुपये इनामी गदऊ पासी का करीबी बताया जाता है। उसके खिलाफ भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि आपसी रंजिश में गोली मारकर हत्या की गई है। गैंगवार की बात सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ गुट के लोगों के नाम सामने आए हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *