व्यापारी के घर बम फेंकने वाले बदमाशो की तलाश मे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी । शहर के गुटखा व्यापारी के घर पर बम फेंकने वाले बदमाशो की तलाश मे पुलिस जुट गई है । जिसके चलते पुलिस शहर के विभिन्न स्थानो पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है । वही लखनऊ से आये बम निरोधक दस्ते के सदस्यों ने बम को निष्क्रिय करने के बाद जांच के लिए अपने कब्जे मे ले लिया है ।

कोतवाली पुलिस ने व्यापारी की पर अज्ञात हमलावरो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । शहर कोतवाल अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया कि बम निरोधक दस्ते ने बम को निष्क्रिय कर अपने कब्जे मे ले लिया है , वही हेलमेटधारी हमलावरो की तलाश की जा रही है, जल्द ही हमलावरो को गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया जायेगा । मालूम हो कि बीती शाम को करीब 6 बजे शहर के हर्षी बंगला मोहल्ले के रहने वाले गुटखा व्यापारी जगदीश चौरसिया के घर पर हेलमेट धारी बाइक सवार बदमाशो ने बम फेंक कर सनसनी फैला दी थी। सूचना पाकर कोतवाली मौके पर पहुंच गई थी ।

बम देख कर पुलिस के भी होश उड गये थे लेकिन मिश्राना पुलिस चौकी इंचार्ज अजब सिंह ने अपनी जान पर खेलकर बम को उठाया तथा शहर के बाहर शमशान घाट के निकट स्थित उल्ल नदी के किनारे पानी मे फेंक दिया था । जिसे लखनऊ से आई बम निरोधक टीम ने निष्क्रिय कर दिया ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *