एएसपी ने सर्किल पुलिसबल के साथ शहर में चलाया अतिक्रमण अभियान

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी अतिक्रमण अभियान के दौरान सड़क पर खड़े पांच चौपहिया व एक बाइक का पुलिस ने किया चालान

गलत तरीके से रोड पर लगाये गये सरकारी व गैर सरकारी प्रचार सामाग्रियों पर चलाई जेसीबी

02 पलिया पहुंचे एएसपी घनश्याम चौरसिया की अगुवाई में कई थानों की पुलिस के साथ शहर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया।

03 इस दौरान पुलिस ने रोड पर खड़ी पांच चौपहिया व एक बाइक का चालान भी किया।

पलियाकलां-खीरी। शहर को अतिक्रमणकारियों से मुक्त कराने के लिये एएसपी ने कई थानों की पुलिसबल के साथ अतिक्रमण अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में पालिका ने शहर की प्रमुख रोडों पर सरकारी व गैर सरकारी प्रचार सामाग्रियों को जेसीबी मशीन से उखाड़ फेका। इतना ही नही रोड पर अपने वाहन खड़े करके चले गये पांच चौपहिया व एक बाइक का पुलिस ने चालान काटने की कार्रवाई को अंजाम दिया।

एएसपी घनश्याम चौरसिया की मौजूदगी में तहसीलदार अनिल कुमार यादव, सीओ प्रदीप कुमार यादव, कोतवाल दीपक शुक्ल, नगर पालिका लेखाकार शारदा प्रसाद, मेलाराम के अलावा सम्पूर्णानगर कोतवाल बृजराज यादव, चंदनचौकी के कोतवाल विजय कुमार सिंह, गौरीफंटा कोतवाल उमेश्वर यादव, खजुरिया चौकी इन्चार्ज अजय कुमार शर्मा, मझगई चौकी इन्चार्ज कमलेश कुमार, चंदनचौकी चौकी इन्चार्ज नितिश भारद्वाज, गौरीफंटा चौकी इन्चार्ज छोटेलाल के अलावा भारी पुलिस बल के साथ अतिक्रमणकारियों के चंगुल में फंसी शहर की प्रमुख मेला व स्टेशन रोड पर निकले। इस दौरान पुलिसबल की मौजूदगी में पालिका ने जेसीबी मशीन से रोड पर लगी प्रचार सामाग्री के टीन शटों को उखाड़ फेका। करीब दो घंटे तक चले अभियान में दोनों रोडें अतिक्रमण मुक्त हो गई। सीओ प्रदीप यादव ने बताया कि अगर अब किसी अतिक्रमणकारी ने फिर से रोड पर अतिक्रमण करने की कोशिश की तो उस पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। अभियान की शहरवासियों ने जमकर सराहना की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *