राजधानी पटना में दिनदहाड़े बैंक लूट

अनिल कुमार

पटना. राजधानी पटना में भी सुशासन बाबू के राज का कोई असर अपराधियों पर पड़ता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आये दिन राजधानी पटना में पुलिस पर कार्रवाई होते आ रही है,पर कुछ भी नकेल अपराधियों पर कसता नजर नहीं आ रहा है।आज शाम पटना के अतिव्यस्त क्षेत्र जो कि रूपसपुर थाना,बेली रोड के अंतर्गत सेंट कैरेंस स्कूल जाने वाली सड़क पर स्थित मरछिया कॉम्प्लेक्स में विजया बैंक की शाखा है। बैंक बंद होने के एक घंटा पहले आधा दर्जन सशस्त्र अपराधियों ने बैंक के शाखा में घुसकर दिनदहाड़े चार लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

लूट की घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना ने छानबीन शुरू कर दी है।वरीय पुलिस अधिकारी के आदेश पर शहर के हर मुख्य रास्ते को सील कर दिया गया है। पटना पुलिस छापेमारी में जुट गई है। राजधानी पटना में दिनदहाड़े बैंक से चार लाख रुपए की लूट होना, पटना पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई है। जबकि पटना के तेजतर्रार एसएसपी मनु महाराज का यह दावा कि पटना पुलिस का अपराधियों पर लगाम है, यह दावा खोखला साबित होते नजर आ रहा है।जब राजधानी पटना में दिनदहाड़े बैंक लूट हो जाती है तो समूचे प्रदेश की स्थिति क्या होगी । इसका अनुमान लगाना असंभव है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *