अपहृत छात्र पंहुचा पुलिस चौकी, पुलिस कांस्टेबल ने निभाया मानव धर्म के साथ ड्यूटी

फारूख हुसैन/लखीमपुर (खीरी)
गौरीफंटा: थाना साहिबाद गाजियाबाद से घर से ट्युशन पढने निकले बच्चे छात्र  का एक अपहरणकर्ता ने अपहरण कर लिया था। उसके बाद अपहरणकर्ता बच्चे को  धनगढी कैलाली नेपाल में लेकर आ गया था परंतु बच्चा किसी तरह भाग कर भारतीय नेपाल सीमा गौरीफंटा की चौकी में आ गया जहाँ उसने पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई तो चौकी के ह्मराही महाबीर सिह व अधिसूचना ईकाई के राजेश राय ने छात्र के घर मां बाप को सूचना दी दे है।
आपको बताते चले की अपहरण हुआ बच्चा जिसका नाम केशव सूर्यवंशी पुत्र अर्जुन सूर्यवंशी है छात्र दसवी का विद्यार्थी है और अपनी उम्र 16 साल बतायी है जो खेतान पब्लिक स्कूल साहेबाबाद गजियाबाद में पढता है उसके पास स्कूली बैग भी मौजूद है और साथ में हाई स्कूल का प्रवेश पत्र भी है उसके बताने के अनुसार छात्र शाम को पाचं बजे घर से ट्युशन पढने के लिये निकला था तभी एक लम्बा गोरा सा नेपाली जैसा व्यक्ति जो टैम्पो में बैठा था. उसको न जाने कैसे उसके हिचकियां आने लगी हिचकी आने पर उस व्यक्ति ने उसे पानी पीने के लिया दिया था पानी पीने के बाद फिर हमें कुछ नही पता उसके बाद जब उसे होश आया तो वह नेपाल में था उसके बाद वह अपहरणकर्ता से बचकर भाग निकला और वह नेपाल पुलिस के पास पहुंच गया। उसने जब नेपाल पुलीस से पूछा कि अंकल हम किस जगह पर है तो नेपाल पुलिस ने बताया की यह नेपाल है और तुम भारत नेपाल सीमा गौरीफंटा चौकी जाओ तब वो यहा आया है।अपहरणकर्ता  नेपाल पुलीस को देख कर छात्र को छोड कर फरार हो गया है। पुलिस ने बच्चे के घर वालो को बच्चे की सकुशल होने की सूचना दे दी है। सूचना पाकर बच्चे के परिजन उसको लेने ग्वारीफंटा पहुंच रहे है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *