कानपुर – कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ चलाया पोल-खोल अभियान

आदिल अहमद, रिजवान अंसारी

कानपुर 1 जुलाई प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के निर्देश पर महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा लगातार आयोजित हो रहे सम्भागीय सम्मेलनो की श्रृंखला मे आज रेल बाजार कैण्ट स्थित इन्दिरा निकेतन विद्यालय* मे महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा सम्मेलन कर भाoजoपाo सरकार की नाकामयाबी की पोल-खोली गई। कांग्रेस अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री की अध्यक्षता मे हुये इस सम्मेलन मे भाoजoपाo और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चुनाव से पूर्व किये गये एक-एक वादे और दावे को झूठा और गुमराह करने वाला बताया गया।

 श्री_अग्निहोत्री ने यह भी कहा कि 4 वर्षो के कार्यकाल मे मोदी ने जनता से किया एक भी वादा पूरा नही किया। जिस उम्मीद के साथ लोगो ने भाoजoपाo को वोट दिया था चाहे वह युवा हो, किसान हो, व्यापारी हो अथवा समाज का अन्य कोई वर्ग, सबके सब परेशान है और सरकार बड़ी बेशर्मी के साथ जनता के सामने फर्जी आकड़ो के जरिये फिर से उसे गुमराह कर आगामी लोकसभा चुनाव मे पुनः भाoजoपाo को वोट देने की बात कर रही है। श्री अग्निहोत्री ने कांग्रेस जनो से अपील की कि वह घरो से निकले और गली मोहल्लो के लोगो से सम्पर्क कर निकम्मी मोदी और योगी सरकार की हकीकत जनता को बताये।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री श्रीप्रकाश_जायसवाल ने कहा कि भाजपा न केवल देश मे भय आतंक व असहिष्णुता का माहौल बनाकर देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था के सभी अंगो को अपने छल-प्रपंची मनसूबो से तार-तार करने के कुचक्र मे लगी है बल्कि हिटलर व मुसोलनी जैसे क्रूर शासको के कृत्यो का अनुसरण कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के देश की पंथ निरपेक्ष समाजवादी व्यवस्था को समाप्त कर देश मे तानाशाही व्यवस्था लाने के लिए ऐनकेन प्रकारेण हथकण्डे अपना का काम कर रही है। देश की जनता इनका सच जान चुकी है लोगो को एकजुट होकर ऐसे झूठे प्रधानमंत्री और उसकी सरकार को उखाड़ फेंकने की जरुरत है।

सम्मेलन का संयोजन व संचालन पी0सी0सी0_सदस्य श्री_शिरीष_पाण्डेय ने किया।
सम्मेलन मे प्रमुख रुप से सर्वश्री सत्य नारायन सिंह, संदीप पाल, अरविन्द त्रिवेदी, रीतेश यादव, करिश्मा सिंह, आलोक बाजपेयी मन्टू, महन्त जी, चन्दन सिंह, संदीप यादव, प्रशान्त सिंह, मो0 नासिर, शंकर दत्त मिश्र कृपेश त्रिपाठी, इकबाल अहमद, आलोक मिश्रा, ममता तिवारी, इफ्तिखार अली बेग, सतीश दीक्षित, राजू कश्यप, चन्द्रशेखर सोनकर, नीतेश बाजपेयी, जफर शाकिर, मो0 इरशाद, लल्लन अवस्थी व आदि उपस्थित थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *