बारात से लौट रहे दो युवक की सड़क हादसे में मौत, एक गंभीर

कमलेश कुमार

अदरी(मऊ) जिस चौखट पर शादी के गीत बज रहे थे।घर के लोग जयमाल कर के विवाह की तैयारिया कर रहे थे। घर के बाहर बैंडबाजा के साथ-साथ शहनाई की धुन गूंज रही थी कि लोगों को पता चला जिससे शादी का माहौल जो ख़ुशी में था वह गम में बदल गया। बिलरियागंज थाना अंतर्गत भगतपुर आजमगढ़ गई एक बारात से वापस लौट रहे एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार होकर चल दिए। जीयनपुर चौराहे के पास पहुचते ही अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। डायल 100 ने एम्बुलेन्स बुलाकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सको ने हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी को रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतको के शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार कोपागंज थाना अंतर्गत के अदरी नगर पंचायत स्टेशन रोड़ वर्ड नंबर चार से भीम प्रसाद मोदनवाल के लड़के की बारात बुधवार की शाम बिलरियागंज भगतपुर आजमगढ़ गांव में गई थी। वहा से वे देर रात वापस गांव की और चल पड़े। जब जीयनपुर चौराहे के पास पहुचे तब दोहरीघाट की तरफ से तेज रफ्तार से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे अदरी नगर पंचायत स्टेशन रोड़ वार्ड नंबर चार निवासी सत्यम कुमार मद्धेशिया पुत्र राकेश मद्धेशिया 22 वर्षीय, कारिमाबाद निवासी अमीत जायसवाल पुत्र स्व गजानन्द जयसवाल 23 वर्षीय की मौके पर मौत हो गई। अदरी नगर पंचायत वार्ड नंबर चार निवासी अजीत बर्नवाल पुत्र जयप्रकाश बर्नवाल 23 वर्षीय गंभीर रूप से घायल हो गया।जिससे शादी का माहौल जो खुशी में था वह गम में बदल गया। गुरुवार की भोर में हादसे की सूचना पाते ही पूरे परिवार में मातम छा गई। हादसे की सूचना पा कर आस पास के लोग परिजनों को ढांढस बंधाने में जुट गए।

तीनो युवको ने बुधवार की रात करीब डेढ़ बजे वैवाहिक कार्यक्रम से घर लौट रहे बाइक सवार युवको जब जीयनपुर चौराहे के पास पहुचे की दोहरीघाट की तरफ से आ रही अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवको की मौत हो गई। एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। गस्त पर 100 डायल पुलिस ने पहुँची तो देखा कि तीनो युवक तीन तरफ बिखरे हुए है तब 108 एम्बुलेन्स बुलाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने घायल युवक को हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोगों का रो रो कर बेहाल हो गए है। इंदारा में दो मौत से इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *