झांसी – सुरक्षाकर्मी की लाइसेंसी बंदूक छीनकर भागे बदमाश

राजू अlब्दी/झांसी
बुन्देलखण्ड में झांसी जनपद के नवाबाद थाना क्षेत्रान्तर्गत न्यायालय के नजदीक से तीन बदमाश एक सुरक्षाकर्मी की लाईसेंसी बंदूक छीनकर भाग गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी। 
झांसी जनपद के गुरसरांय थाना क्षेत्र में रहने वाला रामप्रसाद यादव प्राईवेट सुरक्षाकर्मी है। वर्तमान में वह नवाबाद थाना क्षेत्र के तिरुपति बालाजी ज्वैलर्स शोरुम पर ड्यूटी करता है। प्रतिदिन की भंाति आज शाम को वह अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर तिरुपति बालाजी शोरुम ड्यूटी करने जा रहा था। 
राम प्रसाद की मानें तो वह जेल चौराहे से न्यायालय होते हुए शोरुम जा रहा था। जब वह न्यायालय के पास पहुंचा तो वहां वह बंदूक रखकर पानी पीने लगा। इसी दौरान वहां तीन युवक पहुंचे। इससे पहले वह उनके इरादों को समझता, तीनों युवक उसकी लाइसेंसी बंदूक लेकर भाग गये। यह देख जब तक उनके पीछे भागता बदमाश काफी दूर निकल गये। पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। जिसके आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरु कर दी। 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *