मुझे जान से मार सकते हैं सपा के ये नेता – सपा नेता उम्मेद पहलवान

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी समाजवादी पार्टी के नेताओं में फिर आपसी घमासान मच गया है।सपा नेता उम्मेद पहलवान ने अपनी पार्टी के ही 4 लोगों पर फिर गम्भीर आरोप लगाए है। सपा नेता उम्मेद पहलवान ने गाजियाबाद पुलिस कप्तान को तहरीर दे अपनी जान के खतरे की आशंका बताते हुए सपा पूर्व राज्यमंत्री असद अली मुखिया , पूर्व विधायक बसपा हाजी जाकिर अली , सपा नेता सैयद शादाब अली व सपा नेता अनीस पर आरोप लगाते हुए लोनी अपने निवास स्थान पर प्रेस वार्ता कर बताया है कि गुरुवार रात इन 4 लोगों ने दो नंबर परमहंस द्वार के पास उसे रोककर जान से मारने की धमकी दी व हथियारों पिस्टल से लैस होकर उम्मेद पहलवान को धमकी दी कि या तो लोनी छोड़ दे वरना हम तेरे परिवार को जान से मार देंगे , हम लोनी में तुझे राजनीति नही करने देंगे।

उम्मेद पहलवान ने कप्तान साहब से अपने परिवार की जान माल की रक्षा के लिए इन चारो पर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। वही उम्मेद पहलवान ने हाल ही में चल रहे महिला के आरोपों के प्रकरण में बताया कि वह नहीं जानते कि महिला कहां की है तथा कौन है। लेकिन अगर वह महिला मुझ पर अश्लील बात व चाटा मारने का आरोप लगा रही है तो वह सरासर झूठे हैं। क्योंकि मेरे घर और ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं अगर पुलिस इस मामले की जांच करना चाहती है तो मैं पुलिस का सहयोग करने के लिये तैयार हूँ और मैं पुलिस प्रशासन का पूरा सम्मान करता हूं। उम्मेद पहलवान ने पिछले मामलों को उठाते हुए बताया है कि ये लोग साजिशन पहले भी उनके भाई पर जान से मारने की नियत से गोली चला चुके है।

आरोप है कि कुछ माह पहले दो नंबर पर स्थित पूर्व नगर अध्यक्ष के यहां मीटिंग के दौरान उनके साथ मारपीट की थी और यही आरोपी उनके घर के बाहर खड़ी गाड़ी जला चुके है। वही दूसरी और आरोपी पूर्व राज्य मंत्री अशद अली मुखिया ने उम्मेद पहलवान के आरोपो को निराधार बताते हुए कहा कि उन पर लगे सभी आरोप गलत है। जिस समय की घटना वे बता रहे है ,उस समय हम गांव पावी सादकपुर हाजी आकिल के घर किसी कार्यक्रम में मौजूद थे। कई दिन से वह उम्मेद पहलवान के द्वारा बताये घटना स्थल की तरफ गये ही नही।मुखिया ने एसएसपी से मांग की है कि उम्मेद पहलवान गनर लेने के लिये उल्टे सीधे आरोप लगाते रहते है।उन्हें गनर दे दिया जाये और उन्होंने एसएसपी से निष्पक्ष कार्यवाही की मांग करते हुए कहा कि मामले में सही से जांच हो।अगर आरोप सही है तो उन्हें सजा मिले और अगर उनके ऊपर लगाए गए आरोपी निराधार पाये जाते है तो उम्मेद पहलवान के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिये।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *