नाबालिक के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने बचाई अपनी साख, किया मुकदमा दर्ज, हाथ फिर भी खाली

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी गद्दा फैक्ट्री कर्मियों द्वारा मोबाइल चोरी के शक में 12 वर्षीय बच्चे को पंखे से उल्टा लटकाकर बेल्ट से पीटने के मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसको लेकर बच्चे के परिजनों एवं कॉलोनी वासियों में भारी आक्रोश है। इस मामले में सोमवार को श्रम विभाग के सहायक आयुक्त सिद्धार्थ मोदी यानी बच्चे के घर पर पहुंचे थे। इसके बाद वह फैक्ट्री पर गए थे, लेकिन वहां ताला लटका मिला। इस मामले में पुलिस ने बच्चे के परिजनों की तहरीर पर मारपीट व 75 जेडी एक्ट का मुकदमा दर्ज करा है। सीओ लोनी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
गौरतलब है कि लोनी की अशोक विहार कॉलोनी में रहीसुद्दीन की गद्दे की फैक्ट्री है। 7 जुलाई की दोपहर एक बजे कॉलोनी का जाहिद अपने हम उम्र साथियों के साथ काम की तलाश में फैक्ट्री गया था। दो घंटे बाद फैक्ट्री के कारीगर शौकीन का मोबाइल चोरी हो गया। शौकीन और उसके तीन साथियों ने जाहिद पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे रस्सी से बांधकर पंखे से उल्टा लटका दिया। फिर बेल्टों से उसकी पिटाई की। फैक्ट्री मालिक का बेटा यह सब देखता रहा।
बच्चे के चीखने-चिल्लाने पर पड़ोसी ने मौके पर पहुंचकर उसकी जान बचाई और पंखे से उतारा। सोमवार को श्रम विभाग के सहायक आयुक्त सिद्धार्थ मोदी जांच के लिए बच्चे के घर और फैक्ट्री पर पहुंचे, लेकिन इस दौरान वहां ताला लटका मिला। इस मामले मे सीओ दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर इस शर्मनाक घटना को लेकर अशोक विहार कॉलोनी वासियों में आक्रोश है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *