एड नसीम सिद्दीकी को नैनी जेल में बंद एहतेशाम जैदी ने फोन पर दिया धमकी, तहरीर पर पुलिस जुटी जाँच में

कनिष्क गुप्ता

इलाहाबादः इलाहाबाद के एक अधिवक्ता नसीम अहमद सिद्दीकी ने आरोप लगाया है कि उनको जेल में बंद एक कैदी ने धमकी दिया है। धमकी भरी कॉल से वकील और उसका पूरा परिवार खौफजदा है। धमकी देने का आरोप नैनी सेंट्रल जेल में बंद एहतेशाम ज़ैदी और उसकी पत्नी रोशन जहां सिद्दीकी पर लगा है। पीड़ित अधिवक्ता का कहना है कि जेल से फोन आने के बाद वह सन्न रह गया उसका कहना है कि एहतिशाम ज़ैदी की पत्नी ने उसे फोन करके अपने घर बुलाया। जिसके बाद जेल से कैदी एहतिशाम का फोन उसकी पत्नी के नंबर पर आया और उसने मुझसे बात की।

अधिवक्ता का आरोप है कि बात करने के दौरान जैदी ने उसे गोली मार कर हत्या करने की धमकी दी। साथ ही कहा कि मुन्ना बजरंगी जैसे लोग जब जेल में सुरक्षित नहीं है तो तुम्हें भी किसी अन्य मामले में फंसा कर, जेल बुलाकर तुम्हारी हत्या कर देंगे।  जिसके बाद उसने कैंट थाने में मामला दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि ज़मीनी विवाद के चलते ये धमकी अधिवक्ता को दी गई है।अधिवक्ता ने आरोपी की पत्नी का ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पेश किया है। उधर, पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। अधिवक्ता की तहरीर पर मामला दर्ज भी कराया गया है और जल्द ही इस मामले पर कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *