मुख्यमंत्री के क्षेत्र से शुरू होगा पेंशन बहाली का विशाल आंदोलन ।

जितेन्द्र यादव

कौशाम्बी-आपको बता दे कि सन 2005 के बाद प्रदेश में नियुक्त सभी शिक्षकों एवं कर्मचारियों की पुरानी पेंशन व्यवस्था सरकार द्वारा बंद कर दी गई है। सभी शिक्षकों एवं कर्मचारियों के पुरानी पेंशन की बहाली हेतु विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश शुरू से ही संघर्षरत रहा है । अब संयुक्त राज्य कर्मचारी परिषद उत्तर प्रदेश के साथ मिलकर एसोसिएशन पुरानी पेंशन बहाली के लिए एक महा आंदोलन माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के क्षेत्र गोरखपुर से 30 जुलाई 2018 को शुरुआत करने जा रहा है । इस आंदोलन को संयुक्त राज्य कर्मचारी परिषद उत्तर प्रदेश द्वारा पूरा समर्थन दिया गया है । तथा इस आंदोलन में प्रदेश भर के शिक्षक और कर्मचारी प्रतिभाग कर रहे हैं यह आंदोलन गोरखपुर की धरती से शुरू होकर पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा और यह आंदोलन तब तक चलेगा जब तक राज्य सरकार शिक्षकों और कर्मचारियों की पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल नहीं कर देती है। इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए दिनांक 16 जुलाई 2018 को समय दोपहर 1:00 बजे जनपद कौशाम्बी के मुख्यालय मंझनपुर के डाइट मैदान में सभी शिक्षकों एवं कर्मचारियों की एक बैठक होगी । जिसमें गोरखपुर में होने वाले महा आंदोलन के लिए रणनीति बनाई जाएगी।
जिसमे सभी शिक्षक एवं कर्मचारी बढ़ चढ़ के हिस्सा लेगे। जनपद के विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष (कौशाम्बी) अजय कुमार पांडे ने शिक्षको व कर्मचारियों से निवेदन किया है कि- हम सब का कर्तव्य है कि हम सभी कर्मचारी संगठन एकजुट होकर दिनांक 16 जुलाई 2018 को दोपहर 1:00 बजे डाइट मैदान में उपस्थित होकर अपनी एकजुटता का सरकार को एहसास दिलाएं। व अपनी पुरानी पेंशन योजना को बहाल करा अपने भविष्य को मजबूत बनाये।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *