शामली से दिल्ली आने वाली ट्रेन मैं शव मिलने से फैली क्षेत्र में सनसनी

सरताज खान
गाजियाबाद / लोनी रविवार सुबह कस्टम ऑफिस से चले युवक का ट्रेन में सीट पर शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर जीआरपी लोनी ने स्टेशन पर शव उतारकर सीएचसी भिजवाया।जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार सुबह पुरानी दिल्ली से चलने वाली ईएमयू ट्रेन शामली तक जाती है और करीब साढ़े 10 बजे वह वापिस शामली से पुरानी दिल्ली के लिये चलती है।करीब साढ़े 12 बजे जीआरपी लोनी को सूचना मिली कि डिब्बे की सीट पर एक युवक बेहोश पड़ा है।पुलिस ने युवक को कब्जे में लेकर सीएचसी लोनी भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस को उसके पास बैग मिला जिसमे कुछ नकदी ,आधार कार्ड ,मोबाइल फोन ,कुछ कपड़े आदि मिले। पुलिस ने मोबाइल से मिले नम्बर पर फोन कर परिजनों को सूचना दी। मृतक के छोटे भाई ने बताया कि उसका भाई अजय कुमार उम्र 38 साल पुत्र ओमपाल सिंह कनियान जिला शामली में सपरिवार रहता है। जो इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर कस्टम ऑफिस में नोकरी करता है। वह सुबह ऑफिस से घर जाने के लिये ट्रेन में गया था।जीआरपी प्रभारी ने बताया कि हो सकता है कि युवक दिल्ली से शामली तक गया हो और उसकी तबियत खराब हो गयी हो। फिर ट्रेन से न उतरने के कारण वापिस आ गया। उन्होंने बेहोशी की सूचना मिलने पर सीएचसी भिजवाया।मृत घोषित होने पर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *