हर बूथ पर होंगे सपा के 20 यूथ

कनिष्क गुप्ता

इलाहाबाद : वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से ही समाजवादी पार्टी जुट गई है। पार्टी कार्यकर्ताओं को मतदाता सूची दुरुस्त कराने के लिए लगा दिया गया है। पार्टी का मानना है कि मतदाता सूची दुरुस्त कराने से उनके मतदाता बूथ तक पहुंच सकेंगे, क्योंकि पिछले चुनाव में उनके काफी मतदाताओं के नाम सूची में नहीं दर्ज थे।

जार्जटाउन स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में हुई महत्वपूर्ण बैठक में जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव ने कहा कि मतदाता सूची को दुरुस्त कराने के लिए पार्टी कार्यकर्ता उत्साह के साथ जुट जाएं। मतदाता सूची दुरुस्त होने से चुनाव में आसानी होगी। यह भी कहा कि प्रत्येक बूथ पर बीस यूथ की तैनाती की जा रही है। यही नहीं बूथ कमेटियों को भी मजबूत किया जा रहा है। प्रत्येक बूथ कमेटी में अध्यक्ष, सचिव व उपाध्यक्ष समेत 12 पदाधिकारी रखे गए हैं। इसके अलावा 18 सदस्य भी रखे गए हैं। नव नियुक्त जिला महासचिव दूधनाथ पटेल ने कहा कि बूथों को मजबूत बनाकर चुनाव मजबूती से लड़ा जा सकता है।

इस दौरान दूधनाथ पटेल को जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव ने पदभार ग्रहण कराया। इसके पहले जिले की नई कार्यकारिणी गठित करने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष तथा विधान परिषद सदस्य नरेश उत्तम पटेल के प्रति अभार व्यक्त किया गया। इसी बीच नवनियुक्त पदाधिकारियों का फूल-मालाओं से लादकर अभूतपूर्व स्वागत किया गया। साथ ही उन्हें बधाई दी गई। बधाई देने वालों में पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज, सासद नागेंद्र सिंह पटेल, पूर्व केंद्रीय मंत्री रामपूजन पटेल, हीरामणि पटेल, विधायक उज्ज्वल रमण सिंह, विनोद चंद्र दुबे, केके श्रीवास्तव, निर्भय सिंह पटेल, नाटे चौधरी आदि शामिल रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *