पब्लिक की खून पसीने की कमाई ..बंथला ओवर ब्रिज पर लुटाई, देखें तस्वीरें

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी 65 करोड रुपए की लागत से बने लोनी के बंथला रेलवे ऑवर ब्रिज के लोकार्पण को अभीतक एक माह भी पूरा नहीं हुआ है। जबकि उसकी जगह- जगह सड़क ऊखड़कर उसमें बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। हालांकि जानकारी मिलते ही संबंधित विभाग मैं किसी भी आरोप से बचने के लिए तुरंत कर्मचारी भेज कर उसकी मरम्मत में लगा दिए थे। हालांकि पुल निर्माण के चंद दिनों में हुई इस बदहाली को देखकर कोई भी नागरिक यह सोचने को मजबूर है कि विभागीय अधिकारियों ने पुल निर्माण करने वाली कंपनी के साथ सांठगांठ कर जनता की कमाई को लुटा कर अपनी जेबे गर्म करली है।

बता दे कि विगत 12 जुलाई की शाम विदेश राज्य मंत्री व सांसद वीके सिंह एवं क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने संयुक्त रूप से मिलकर उक्त बंथला ऑवर ब्रिज का लोकार्पण किया था।
920 मीटर लंबाई वाले पुल निर्माण में 65 करोड रुपए की लागत आई थी। जिसके चालू होते ही जनता के बीच खुशी की लहर दौड़ गई थी। मगर चंद दिनों में ही पुल की सड़क की जर्जर हालत को देखकर उसी जनता के बीच अब यह चर्चा आम होती जा रही है कि पुल निर्माण कराने में 65 करोड रुपए की लागत बताने वाले संबंधित विभागीय अधिकारियों ने जनता के पैसों को दोनों हाथों से लुटाने का काम किया है।

* 65 करोड रुपए की लागत से बना था बंथला ऑवर ब्रिज।
* 12 जनवरी को हुआ था पुल का लोकार्पण।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *