युवक की गला रेतकर हत्या, मुकदमा दर्ज

आफताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। अतरसुइया थाना क्षेत्र के मीरापुर मोहल्ले में घर से कुछ दूर कब्रिस्तान के पास बुधवार की रात एक युवक की धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई। गुरूवार की सुबह पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच कर रही है।
करेली थाना क्षेत्र के तुलसीपुर निवासी निवासी आमिर 18 वर्ष पुत्र मुन्ना खाॅं चार भाई और पांच बहनों में पांचवे नम्बर था। उसका घर मीरापुर मुहल्ले से सटा हुआ है। वह अपना खर्च चलाने के लिए बेकरी का कारोबार करता था। लेकिन उसकी संगत गलत हो गई और स्मैक का आदी हो गया। बुधवार की रात मोहल्ले के ही एक बारात में शामिल होने के लिए गया लेकिन वापस नहीं लौटा। गुरुवार की सुबह घर के समीप स्थित छोटा कब्रिस्तान के पास आमिर का शव लहूलुहान पाया गया। घटना की जानकारी सबसे पहले आमिर का सबसे बड़ा भाई वजीर घर से मंजन करते हुए बाहर सड़क पर गया तो भाई का शव देखते ही शोर मचाया। शोर सुनकर उसकी मां शहनाज बेगम सहित परिवार के अन्य सदस्य एवं मोहल्ले के लोग पहुंचे। हत्या की सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर क्षेत्राधिकारी बैरहना सुकुर्ति माधव पुलिस बल के साथ पहुंचे और अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। देखते ही देखते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी, नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। संदिग्ध अपराधियों की तलाश के लिए एसएसपी ने टीम गठित कर अतिशीघ्र वारदात का खुलासा करने के लिए निर्देश दिया है। पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मृतक स्मैक का आदी था, आशंका जताई जा रही उसके साथ स्मैक पीने वाले राजूटाडिंया, कलुआ, अनीष, तालिम बाबू सहित आधा दर्जन लोगों के बीच हुए विवाद के बाद यह वारदात हुई है। हालांकि मामले की जांच जारी है। कुछ संदिग्ध लोगों को पूंछताछ के लिए उठाया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *