अवैध तार जलाने को लेकर हुई जबरदस्त मारपीट, पुलिस ने भेजा जेल

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में चोरी से तार जलाने को लेकर दो गुटों में जमकर विवाद हो गया। जिसमें कई लोग मामूली रूप से घायल हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 7 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
सूत्रों के अनुसार ट्रोनिका थाना क्षेत्र के बदरपुर गांव निवासी अनवर उर्फ भोली व नसरुद्दीन उर्फ काले रोजाना रात के समय बदरपुर गांव दिल्ली के यमुना किनारे बेहटा हाजीपुर से किराये पर लाकर चोरी से तार जलाते है। जिससे प्रदूषण फैलाकर हजारो रुपये का रोजाना अवैध कारोबार किया जाता है। हालांकि यह एरिया दिल्ली सोनिया बिहार थाना क्षेत्र में पड़ता है और पुलिस को इस अवैध कारोबार की भली भांति जानकारी है ,लेकिन कोई कार्यवाही नही हो पाती है। कुछ महीने पहले तक यह तार जलाने का कारोबार नसरुद्दीन उर्फ काले करता था।

कुछ महीने पहले से अनवर ने भी यह कारोबार शुरू कर दिया।जो काले को पसंद नही आया और दोनो कारोबारियों में तनाव की स्थिति पैदा हो गयी। शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे इसी बात को लेकर बदरपुर गांव थाना ट्रोनिका सिटी में दोनो गुट भिड़ गये। बताया जा रहा है कि कई लोगो को मामूली चोट आई है।लेकिन कई घण्टे तक गांव भर में दर्जनो लोगो ने तांडव किया। सूचना पर पहुंची ट्रोनिका सिटी पुलिस ने मौके से दोनो गुटो के 7 लोगो को गिरफ्तार किया।जिन्हें शनिवार को जेल भेज दिया है।एसएचओ श्यामवीर सिंह ने बताया कि झगड़े की सूचना मिली थी।जहां पर मौके से एक पक्ष से अनवर उर्फ भोली व आजाद उर्फ राणा पुत्र रियाजुद्दीन तथा टिल्लू पुत्र इसबु व दूसरे पक्ष से नसरुद्दीन उर्फ काले ,सोनू ,फिरोज पुत्र रहिसुद्दीन और साजिद पुत्र सुल्तान को गिरफ्तार किया गया था।जिन्हें जेल भेज दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *