पलिया कंप्यूटर ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में विधायक ने किया ध्वजारोहण

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी। स्वतंत्रता दिवस के शुभ  अवसर पर पलिया कंप्यूटर ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट पर पूरे देश के इस अखंड त्यौहार को बड़े धूम धाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ विधायक रोमी साहनी ने ध्वजारोहण करके किया। उसके बाद CTI परिवार की ओर से समस्त विद्यालयों के छात्र छात्राओं के बीच जाकर राष्ट्रीय ध्वज, मिठाई व बिस्कुट आदि वितरित किये गये। स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर CTI संस्थापक ने 25 गरीब और असहाय बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी भी ली। इसके बाद विधायक ने CTI परिवार की उपलब्धियों को सराहते हुए बताया कि CTI परिवार ने 4200 से ज्यादा बच्चों को निशुल्क शिक्षा देकर व 10000 से ज्यादा अनपढ़ व गरीब बच्चों को डिजिटल इंडिया प्रधानमंत्री ग्रामीण दिशा के तहत साक्षर बनाकर व्यापक राष्ट्रहित में कार्य किया है जिसके लिये CTI संस्थापक अमन अग्रवाल को SDM पल्लवी मिश्रा के द्वारा पहले ही सम्मानित भी किया जा चुका है।

कार्यक्रम में 137-विधानसभा विधायक रोमी साहनी जी, कार्यकारी अध्यक्ष गौरक्षा संघ(उ०प्र०) श्याम आनंद जी, जिला समन्वय पवन दिक्षित जी, वासुदेव आनंद(शंतु) जी, CTI के संस्थापक हिमांशु अग्रवाल व अमन अग्रवाल, शबनूर खान   नगर के सम्मानित व्यक्तिगण एवं समस्त CTI परिवार मौजूद रहा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *