आजमगढ़ जिले के अलग-अलग गांवों से चार किशोरियों का हुआ अपहारण पुलिस जुटी जांच में

यशपाल सिंह 

आजमगढ़ जिले के अलग-अलग गांवों से चार किशोरियां अगवा कर ली गईं। संबंधित थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दो मामले में दो सप्ताह और दो मामले में तीन सप्ताह बाद नौ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। अभी तक किशोरियां का पता नहीं चल सका है।
पवई थाने के एक गांव की 17 वर्षीया किशोरी को एक अगस्त को दूसरे गांव का युवक घर से अगवा कर ले गया। किशोरी के अब तक वापस न आने पर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार की शाम को पवई थाने के खानपुर चैनपुर गांव के भगत सिंह पूरवा के पिंटू सिंह पुत्र आनंद सिंह सहित तीन अन्य के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया।

दीदारगंज थाने के एक गांव से भी छह अगस्त को 16 वर्षीया किशोरी को गांव के ही चार युवक अपहरण कर ले गए। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गुरूवार की शाम को दीदारगंज थाने के फूलेश गांव के राजा गुप्ता पुत्र कमलेश गुप्ता सहित चार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। वहीं फूलपुर कोतवाली के एक गांव की 16 वर्षीया किशोरी को भी सात अगस्त को अहरौला थाना क्षेत्र का युवक अगवा कर ले गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को अहरौला थाने के पूरा गोविंद अतरडीहा गांव के प्रशांत शुक्ला पुत्र सुरेश के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। वहीं बरदह थाने के एक गांव की 17 वर्षीया किशोरी को पिछले माह 27 जुलाई को एक युवक अपहरण कर ले गया। तीन सप्ताह बाद पुलिस ने गुरुवार को  बरौना गांव के मास्टर पुत्र रमाशंकर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *