अवैध संबंध में जीजा की हत्या करने वाला साला गिरफ्तार

आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। सोरांव थाना क्षेत्र के गौरा गांव में रविवार की रात पत्नी के अवैध सम्बन्ध के चलते एक युवक ने अपने जीजा की कुल्हाड़ी से कई वार करके मौत के घाट उतार दिया। सोमवार की भोर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
सोरांव के गौरा गांव निवासी दयाराम पासी 35 वर्ष पुत्र रामदीन की पहली शादी थरवई थाना क्षेत्र के गारापुर गांव निवासी आशा के साथ हुई थी। लेकिन आठ वर्ष बाद एक पुत्र और दो बेटियों को जन्म देने के बाद आशा की मौत हो गई।
जिसके बाद दयाराम ने दूसरी शादी किया और उसकी भी मौत हो गई। जिसके बाद दयाराम ने तीसरी शादी किया लेकिन इस बीच दयाराम का पहली पत्नी आशा के भाई उमेश पासी निवासी गारापुर के घर आना जाना जारी था। जहां उमेश की पत्नी शीला से दयाराम का अच्छा सम्बन्ध था और दोनों एक दूसरे के घर लगातार आते-जाते थे। डेढ़ वर्ष पूर्व दयाराम की तीसरी पत्नी उसे छोड़कर कहीं चली गई। जिसके बाद शीला अपने दो पुत्र एवं दो बेटियों को लेकर दयाराम के घर चली आई और वाहीं रहने लगी। इसके बाद छह माह
पूर्व उमेश भी अपने बच्चों के साथ जीजा के घर रहने लगा।
ग्रामीणों कहना है कि जीजा दयाराम और साला उमेश के बीच बड़ा अच्छा सम्बन्ध था, कभी कोई विवाद नहीं होता था। लेकिन रविवार की रात अचानक दोनों इस तरह विवाद बढ़ा कि उमेश ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठा और अपने जीजा पर कई वार किया। जिससे दयाराम पासी बुरी तरह घायल हो गया।
वारदात की सूचना पर पहुंची सोरांव थाने की पुलिस दयाराम को उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने सोमवार की भोर दयाराम को मृत घोषित कर दिया। उधर ग्रामीणों ने उमेश को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उमेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई किया।
पुलिस अधीक्षक गंगापार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि अवैध सम्बन्ध के चलते जीजा दयाराम को उसके साले उमेश ने कुल्हाड़ी से वार करके मारा डाला। मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *