लापरवाह पुलिस या काम में लापरवाही, 72 घंटे बाद भी मासूम बच्ची के बलात्कारी पर कोई कार्यवाही नहीं

थाना घेर कर आम जनता ने लगाया नारा कहा, देश की बेटी को न्याय दो

शिव शक्ति सैनी

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में अपने घर के बाहर खेल रही मासुम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले जाकर एक बहशी द्वारा किये गए रेप का मामला गर्माता जा रहा है, तीन दिन तक आरोपी की गिरफ़्तारी न होने के चलते अब परिजनों के साथ बीजेपी और कांग्रेसियो ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है सैकड़ो की संख्या में जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपी के गिरफ़्तारी के साथ सरकार से फांसी की सजा की मांग की है।वही हंगामा को बढ़ता देखकर पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके में पहुंचकर मामले को शांत कराते हुए 24 घंटे का समय माँगा है।

मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक 9 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक नरेश सोनी ने उसे टॉफी देने के बहाने अपने घर ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दे डाला ,बच्ची के घर न पहुचने पर जब परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया तो वो आरोपी युवक नरेश सोनी के घर जा पहुचे और उन्होंने बेहाल हो चुकी मासुम बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसकी नाजुक हालत देखते हुए कानपुर रिफर कर दिया गया है जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है! वही इस घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तरी न होने के चलते परिजनो के साथ आक्रोशित सैकड़ो बीजेपी और कांग्रेसी लोगो ने पुलिस थाने में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया और साथ ही पुलिस की लापरवाही के चलते कोतवाल को निलंबित करने की मांग की है।

पुलिस थाने में हंगामा होने के बाद सकते में आयी पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके में पहुंचकर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया और पुलिस की लापरवाही की भी जाँच शुरू कर दी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *