गाजीपुर – राजीव राय ने बाटे 101 गरीबो को कम्बल, कहा झूठ के बल पर खडी है केंद्र सरकार

विकास राय

गाजीपुर. जनपद के मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के गोंडी में शनिवार की शाम 5 बजे गरीबों में ठंढक से राहत के लिए एक कंबल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कम्बल वितरण कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व प्रत्याशी घोसी लोक सभा क्षेत्र राजीव राय ने खुद अपने हाथ से 101 लोगों को कम्बल का वितरण किया।

ठंढ में कम्बल पाने के बाद सभी के चेहरे पर खुशी साफ साफ दिखाई दे रही थी।कार्यक्रम स्थल पर जनता को संबोधित करते हुवे आपने कहा की जाडे में अलाव जलाने एवं गरीब बेसहारा जरूरतमंदों को कम्बल वितरण का कार्य शासन प्रशासन की है।ठंढ एवम गलन अपने चरम सीमा पर पहुंच गयी है इसके बावजूद सरकार और कर्मचारी उदासीन है।यैसे में समाजसेवीयों के द्वारा ही आगे बढ कर इस सामाजिक कार्य में सराहनीय योगदान दिया जा रहा है जो प्रशंसनीय के साथ अनुकरणीय है। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक मृत्युंजय राय को साधुवाद दिया।राजीव राय ने पत्रकार वार्ता में समाचार प्रतिनिधियों से बात करते हुवे कहा की काठ की हांडी बार बार चुल्हे पर नहीं चढती है।

उन्होंने कहा कि झूठ का सब्जबाग इस देश की जनता दिखा कर सत्ता हासिल करने वाली केन्द्र सरकार के कृत्य से देश की जनता पूरी तरह उब गयी है। जिस तरह से जनता ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर भाजपा को बहुमत से सरकार बनाने में सहयोग किया था उसी तरह से आने वाले समय में यही जनता अपने मत का प्रयोग कर इस सरकार को सबक सिखाने के मूड में है। अभी संपन्न हुवे चुनाव में जनता ने इसकी झलक दिखा कर भाजपा की नींद उडा दी है।शिर्ष नेतृत्व इस समय इस का ही मंथन और चिंतन में लगा है। सपा बसपा के गठबंधन के बारे में पूछने पर आपने कहा की दोनो दल के बीच सीट बटवारा लगभग फाइनल हो गया है। बहुत जल्दी ही सभी को पता चल जायेगा की किस सीट पर समाजवादी पार्टी का और किस सीट पर बहुजन समाज का उम्मीदवार लोक सभा चुनाव में उतरेगा।

इस कार्यक्रम का आयोजन युवा समाजसेवी मृत्युंजय राय निवासी गोंडी के द्वारा किया गया था।इस कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष सपा मऊ मुन्ना यादव, जिला महासचिव मऊ ननकु राजभर, जिला उपाध्यक्ष हजारी सिंह, जिला सचिव मऊ आलोक राय, जिला सचिव अनिल राय, संतोष राय, राकेश यादव, प्रभात राय, आशुतोष शाही, शुभम राय व उदय नारायण राय, धनंजय राय,मृत्युंजय राय, राम विलास राय, संजय राय, युवा समाजसेवी एवं निदेशक डालिम्स सनबीम गांधीनगर हिमांशु राय, विनोद तिवारी,दिनेश राय गुड्डू. श्याम बहादुर राय.टुनटुन राय.पप्पू सिंह. दिग्विजय राय, राकेश प्रधान, प्रेम प्रकाश राय, सतेंद्र तिवारी, मदन राय, अनिल राय, संतोष राय ग्राम प्रधान गोंड़ी राधा मोहन यादव, राधेश्याम राय, लल्लन राय, रमेश तिवारी, सचित्तानंद तिवारी, राम प्रवेश तिवारी, नारायण दत्त तिवारी, ब्रह्मानंद तिवारी समेत सैकडो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।सभी के प्रति आभार मृत्युंजय राय ने ब्यक्त किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *