बलिया की प्रमुख खबरें अन्जनी राय के संग

मोबाइल चोर को यात्रियों ने पकङकर जीआरपी पुलिस के हवाले किया

बलिया : रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चुराकर भाग रहे चोर को यात्रियों ने पकड़ कर जमकर धुनाई करने के बाद जीआरपी के हवाले कर दिया। बताते चलें कि रेलवे स्टेशन पर जीएम के निरीक्षण के तुरंत बाद यात्री रानी देवी अपने परिवार के साथ गाजीपुर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहीं थीं। इसी बीच एक युवक आकर महिला के हाथ से मोबाइल छीनकर भागने लगा। महिला के शोर मचाने पर यात्रियों ने चोर को टिकट घर के पास पकड़ लिया।

नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत
बलिया : मनियर थाना क्षेत्र के चंदायर गांव में मंगलवार को नवविवाहिता चंदन देवी (19) पत्नी शिवजी राजभर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतका के चाचा प्रकाश राजभर ने दहेज हत्या की तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय द्विवेदी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगी।
सात पशुओं के साथ एक पशु तस्कर गिरफ्तार
बलिया : बांसडीह कोतवाली पुलिस ने दियरा के रेगहां गांव के सामने सात पशुओं को बरामद करने के साथ ही पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। तस्कर पैदल ही पशुओं को नदी पार कराने की फिराक में था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मौके से सात बछड़ों संग ददन नट निवासी छाता थाना बांसडीहरोड को पकड़ लिया।
छात्रों ने चाइनीज उत्पादों का किया बहिष्कार, जलाई होली
बलिया : चीन के दोयम दर्जे के रवैये से जिले में चाइनीज उत्पादों के बहिष्कार का स्वर तेज होता जा रहा है। इसको लेकर बुधवार को छात्र नेताओं ने टीडी कालेज चौराहा पर चाइनीज उत्पादों की होली जलाई। छात्र नेता अभिषेक कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में छात्रों ने दर्जनों चाइनीज उत्पादों को जलाकर इसका जोरदार विरोध किया। छात्रों ने कहा कि चीन द्वारा पाकिस्तान को दिए जा रहे बढ़ावा को देखते हुए अब उसका विरोध बिल्कुल अनिवार्य हो गया है। चीन के उत्पादों का जब तक भारतीय पूरी तरह बहिष्कार नहीं करेंगे उसके होश ठिकाने नहीं आएंगे। चीन को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए उसके सभी उत्पादों से मोहभंग करना होगा।
हल्दी पुलिस ने किया पांच शराबियों का चालान

बलिया : हल्दी थाना के एसआई उमेश यादव हमराह के साथ हल्दी में मामूर थे कि शराब की दूकान के पास पांच लोग सड़क किनारे सार्वजनिक स्थान पर बैठकर शराब पी रहे थे जिसमें
1= हजारी पुत्र जवाहिर सीताकुंड   
2=राजेश पुत्र ददन भदौरियाटला  
3= उमाशंकर पुत्र परशुराम बगीचा टोला 
4=लछुमन पुत्र वकील सोनवानी 
5=संतोष पुत्र सुखदेव सोनवानी का चालान किया गया  जिससे सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों में दहशत हो गई है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *