रामपुर- बिलासपुर के समाचार नजीर दुल्ला के साथ

क्षेत्र में गांधी जयंती धूमधाम से मनाई गई, तहसील समेत अन्य दफ्तरों में ध्वजारोहण कर बापू के आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया गया।

रविवार सवेरे तहसील सभागर में उपजिलाधिकारी दुर्गा शंकर गुप्ता ने ध्वजारोहण किया। सीओ दफ्तर में सीओ नितिन कुमार सिंह ने विघुत उपकेन्द्र में एसडीओ भुवनराज सिंह ने कोतवाली परिसर में कोतवाल रमेश कुमार सिंह ने व अन्य दफ्तरों में ध्वजारोहण किया गया। और बापू के आदर्शों पर चलने का संकल्प लिया गया।

नहीं मनाया गया बापू का जन्मदिन छुट्टी मे रहे मस्त रहे अधिकारी

जहाँ पूरे भारत मे बापू का जन्मदिन बड़ी धूम धाम से मनाया जाता है । पर वही दूसरी और विभिन्न स्थानों पर बापू को याद भी नही किया जैसे के बैक अॉफ बडौदा, एलआईसी, रामपुर रोड बिजली घर के सामने किसान सहकारी समिति, इसके अलावा भी कई जगह बापू को याद भी नही किया गया।
विधायक बोले मेरा काम बोलेगा: कपूर
दूसरें दिन भी विधायक ने की अहरो-शीशगढ मार्ग की कारसेवा बडी संख्या लोगों ने सडक निर्माण में बटाया हाथ

जर्जर और बदहाल हो चुके अहरो-शीशगढ मार्ग पर क्षेत्रीय विधायक संजय कपूर ने अपनी कारसेवा दूसरे दिन भी जारी रखी। कारसेवा को चुनावी नाटक बताकर आलोचना कर रहे अपने विरोधियों को आडे हाथों लेते हुए विधायक ने कहा कि विरोधी दुष्प्रचार बंद करें। विकास का कोई काम न करके रोडा अटकाने वालों की जनता हकीकत जान चुकी है। इस कारसेवा से चुनाव से कोई लेना देना नही है। वह जनता के हित में जनता का कार्य कर रहे है। इससे पूर्व रविवार सवेरे विधायक के नेतृत्व में क्षेत्रवासी अहरो रोड पर एकत्र हुए और टाण्डा हुरमतनगर के आगे से दूसरे दिन की कारसेवा शुरू की। विधायक समेत वहां जुटे लोगों ने फावडे-कुदाल चलाए और परातों से निर्माण साम्रागी ढोकर सडक पर डाली।यह कारसेवा शाम तक चली तथा करीब एक किमी.तक की सडक पर पत्थर डाले गए। आगामी दिनों में सडक का डामरीकरण किया जाएगा और कारसेवा कई दिनों तक चलेगी।इस मौकें पर रवि टंडन,जितेन्द्र मिश्रा,टहल सिंह, गुरमुख भारती,विशाल यादव,राजेन्द्र सिंह मिन्टू आदि लोग मौजूद रहे।

डेंगू से छात्रा की मौत, परिवार में मचा कोहराम

क्षेत्र में पिछले दिनों से अपना प्रकोप दिखा रहे डेंगू बुखार ने पूर्व सभासद की पुत्री को अपने आगोश में ले लिया। इससे उसके परिवार में कोहराम मचा है। नगर के मोहल्ला पंजाबी कॉलोनी निवासी नगर पालिका परिषद के पूर्व सभासद व केबिल अॉपरेटर संजय खुराना (काली)की रामपुर सेंट मैरी में कक्षा नौ में पढने वाली तेरह वर्षीय पुत्री ध्वनि खुराना को सप्ताह भर पूर्व बुखार की शिकायत हुई थी। स्थानीय स्तर पर कोई फायदा न होने पर परिजन पहले उसे उत्तराखंड के रूद्रपुर और फिर हरियाणा गुडगांव के मेदांता अस्पताल में ले गए। वह डॉक्टरों ने उसे डेंगू की पुष्टि की उपचार के दौरान उसने बीती रात दम तोड दिया। परिजनों ने ब्रजघाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। कई गणमान्य लोगों ने पूर्व सभासद के घर पहुंचकर शोक संवेदनाएं व्यक्त की। बता दें क्षेत्र में बढते चिकनगुनिया व रहस्यमयी बुखार के भी काफी पीडित है।जिससे अब तक 20 से 25 लोगों की मोत हो चुकी है और अब भी डॉक्टरों के क्लीनिक फुल चल रहे है। परन्तु प्रशासन की नींद नहीं खुल रही ।।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *