महिला टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा बेहोश बालक अस्पताल मे , पुलिस लीपापोती में जुटी।

असदुल्लाह सिद्दीकी    
सिद्धार्थनगर। एक क्रूर अध्यापिका ने थोड़ी से गलती पर एक नौ साल के बालक को मार–मार कर अधमरा कर दिया। मासूम कक्षा चार का छात्र है। पुलिस मामले की लीपापेती में जुटी है। मामला सिद्धार्थनगर हेडक्वार्टर का है। मिली जानकारी के मुताबिक शहर के पुराना नौगढ़ के राज कुमार का पुत्र आलोक जो कक्षा चार में पढ़ता है, रोज की तरह आज भी प्राथमिक स्कूल नौगढ़ गया था। पढ़ाई के दौरान अध्यापिका नीलम वर्मा क्लास में आईं और आलोक की लिखने की स्पीड धीमी होने की बजह से नाराज हो गई।

आलोक की मां मंजू के मुताबिक इसके बाद उन्होंने ने आलोक की पिटाई शूरू की। इतना पीटा की छड़ी टूट गई। अर्ध बेहोशी की हालत में में देख कर शोर हुआ तो मां मंजू स्कूल गई। उसकी  बात सुनने के बजाये अध्यापिका नीलम वर्मा ने उसे डांट कर भगा दिया। उनकी कोई बात नहीं सुनी गई। बेबस मां आलोक को घर लाई और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दबाव में अध्यापिका के खिलाफ कोई कार्यवाही करने की बजाये, आलोक को एक प्राईवेट अस्पताल में भेज दिया। अब सिद्धार्थनगर पुलिस पीड़ित बच्चे के  मां बाप पर सुलह करने का दबाव डाल रही है। सुलह न करने पर जेल भेजने की धमकी दी जा रही है।
समाचार लिखे जाने तक अध्यापिका के बचाव में कई शिक्षक नेता पुलिस पर दबाव बनाने में जुट गये हैं। पुलिस भी उन्हीं के पक्ष में लामबंद है। नतीजा यह यह है कि उस अध्यापिका को गिरफतार करने के बजाए पुलिस पीड़ित बालक के मां बाप को ही गिफ्तार करने के लिये तत्पर दिख रही है।
Attachments area

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *