असलाह फैक्ट्री संचालित करने वाले दो को किया गिरफ्तार, कार्यवाही कर जेल भेजा।


रविशंकर
रामपुर. पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान टांडा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो अभियुक्तों को अवैध असलाह बनाते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया।अभियुक्तों के मुताबिक आगामी विधानसभा चुनावों में असलाह का इस्तेमाल किया जाता है जिसके चलते दिन-प्रतिदिन जगह जगह से इस प्रकार की अवैध असलाह फैक्ट्री का पता चल रहा है और इस प्रकार के गैरकानूनी काम करने वाले अपराधियों का खुलासा हो रहा है इस प्रकार की फैक्ट्रियों पर अगर रोक लगाई जा सकी तो आगामी विधानसभा चुनावों में कोई भी किसी वारदात को अंजाम नहीं दे पाएगा। और पुलिस को भी खासा मशक्कत नहीं करनी होगी।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तो में अबरार पुत्र हाफिज निवासी रसूलपुर कला थाना जरीफ नगर बदायूं तथा औजायु पुत्र बब्बू निवासी खुशहालपुर थाना टांडा कहां है इन दोनों पर लगभग एक दर्जन मुकदमे पहले से ही दर्ज दर्ज हैं पूछताछ के दौरान अबरार ने बताया कि वह 1988 से इस कार्य में लिप्त है और जनपद बदायूं में चार बार तथा एक बार थाना धनारी से भी तमंचा फैक्ट्री चलाने के जब में जेल जा चुका है साथ ही उसने बताया कि वह कुछ समय पहले ही जेल से वापस आया है और उसे आजा यू ने अपने साथ चलने को कहा और उससे कहा कि उसके पास तमंचे राइफल बनाने का पूरा सामान मौजूद है उसे सिर्फ तमंचे बनाने हैं  जिसके बाद वे दोनों मिलकर उन तमंचे और रायफल की कीमत का बंटवारा कर लेंगे उनके अनुसार वह दोनों एक राइफल/ तमंचे को ₹15000 में बेचते थे। उन्होंने यह भी बताया कि चुनाव के दौरान अधिक असलाह की मांग होती है जिसके चलते ज्यादा बिक्री होती है इसलिए वे अभी से असलाह बना रहे थे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों अभियुक्तों को असलाह बनाते हुए रंगे हाथ धर पकड़ लिया। इसके बाद उचित कार्यवाही कर दोनों को जेल भेज दिया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *