मदद हमारी मंजिल आपकी: नकवी

रामपुर। ब्यूरो रिपोर्ट।
केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सुलभ शिक्षा और सस्ती शिक्षा देने का वह उनकी सरकार प्रयास कर रही है। क्योकि बेटी को पढाई से न रोका जाए बेटी देश का आने वाला उज्वल भविष्य है। केन्द्रीय मंत्री क्षेत्र के ग्राम धावनी हसनपुर स्थित खालसा कन्या महाविघालय के उदघाटन समारोह में उन्होने कहा कि अच्छी शिक्षा हमारी सरकार की बहुत बड़ी प्रथमिकता है।
इसी लिए हमारी सरकार ने नारा भी दिया है। मदद हमारी मंजिल आपकी। वही कॉलेज के चेयरमैन बलदेव सिंह औलख ने कहा कि शिक्षा देने लिए हमारी कॉलेज टीम गांव-गांव जाकर गरीबी के चलते इण्टर पास बेटी को घर बैठाएं अभिभावकों को बताया जाएगा कि आगे की पढाई का खर्चा कॉलेज प्रशासन उठाएगा। क्योंकि बेटी आने वाला कल है। इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने नकवी का फूलमालाओं से स्वागत किया। वही कॉलेज चेयरमैन बलदेव सिंह औलख ने नकवी को तलवार भेट की इस मौकें मिलक नगर पालिका अध्यक्ष दीक्षा गंगवार,पूर्व विधायक ज्वाला प्रसाद गंगवार,सूर्य प्रकाश पाल,नगरध्यक्ष अनील मदान,हरबंस सिंह तनेजा,पठित शिवचरन लाल,धन्नू मल बसंल,  आदि मौजूद रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *