Categories: Crime

ग़ाज़ियाबाद की खास खबर कुलदीप के संग, जाने क्यों मारा पति ने अपनी पत्नी को गोली।


गाजियाबादः एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की रहस्यमय मौत।
गाजियाबाद के NH 24 पर स्थित ABES इंजीनियरिंग कॉलिज के स्टूडेंट हर्षित की रहस्यमय हालात में मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इलाहाबाद का रहने वाला था यह स्टूडेंट।  स्टूडेंट्स ने विरोध में कॉलेज के पास लगाया जाम। पुलिस मौके पर पहुंची और बहुत ही मशक्कत के बाद कॉलेज प्रशासन की मदद से जाम को खुलवाया।


तालाब में तैरती मिली 8 साल के बच्चे की लाश।
गाजियाबाद के लोनी की हाजी कालोनी मुस्तफाबाद मे एक 8 वर्षीय बच्चे का शव तालाब मे मिला, मौहम्मद जैद (8) पुत्र मौहम्मद जावेद कल 3 बजे से गायब था।  परिजनों ने लोनी थाने गुमशुदगी दर्ज कराई हुई थी। पुलिस को आशंका है कि नहाते समय डूब गया होगा बच्चा। बच्चे के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर जाँच शुरू की।

पिता की पिटाई से क्षुब्ध छात्रा ने किया सुसाइड।
ग़ाज़ियाबाद।  गाजियाबाद  के थाना सिहानी गेट के इलाके में घूकना के गली नंबर 8 के स्कूल की टीचर छात्रा की फीस मांगने पहुंची छात्रा के घर। स्टूडेंट के पिता से विवाद होने पर महिला टीचर ने छात्रा के पिता के खिलाफ पुलिस को सूचना दी कि यह हमारे साथ बदतमीजी कर रहा है। पुलिस अपने साथ छात्रा के पिता को ले गई। इस घटना के बाद छात्रा ने दरवाजा बंद कर किया सुसाइड।

गृह क्लेश के चलते पति ने पत्नी को सिर में  गोली मारी।
गाजियाबाद। गाजियाबाद के  थाना विजयनगर स्थित माता कॉलोनी में रहने वाले अकरम की पत्नी रीना अपने लड़की नुमाइश आयु 3 वर्ष व  लड़के उमर आयु 1 वर्ष के साथ बड़ी खुशी के साथ परिवारिक जिंदगी गुजार रही थी। गृह कलेश के चलते कल अचानक अकरम ने अपनी पत्नी रीना पर अवैध असलहे से गोली दाग दी। गोली की आवाज़ सुनकर पूरी माता कॉलोनी में हड़कंप मच गया,आनन-फानन में रीना को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने रीना को मृत घोषित कर दिया। उधर अकरम ने थाना विजयनगर में जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस हिरासत में लेकर अकरम से पूछताछ कर रही है और आगे की छानबीन की जा रही है।
pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

1 day ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

1 day ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

1 day ago