Categories: Crime

बलिया की खबरे अंजनी राय के संग।

?चोरों ने काटे दूकानों के ताले, लाखों का सामान पर किया हाथ साफ

बलिया :- हल्दी थाना क्षेत्र के रामगढ़ में एनएच 31 के किनारे स्थित बाजार के पांच दुकानों का ताला काटकर बीती रात चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची हल्दी पुलिस ने पीड़ितों को भरोसा दिलाया कि तत्काल सभी चोर पकड़ लिए जाएंगे।

?नीरज हत्याकांड ने पकङा तूल, भाजपा कार्यकर्ताओं ने की गुंडा एक्ट हटाने की मांग
6
बलिया :- बिल्थरारोड में 11 माह पूर्व हुए दलित युवक नीरज हत्याकांड के बाद बवाल व पुलिस-पब्लिक भिड़ंत मामले में पुलिस द्वारा मनमाने तरीके से गुंडा एक्ट की नई कार्रवाई करने का मामला ने पकड़ा तूल ।
भाजपा नेताओं ने तहसील परिसर पर पहुंचकर एसडीएम अरविंद राय को पूरे मामले से अवगत कराया व बेगुनाहों पर लगे गुंडा एक्ट को हटाने की मांग भी की।

?बिहार U ने बलिया के रास्ते जा रही शराब से भरी स्कार्पियो पकङी
?बलिया पुलिस के लाख चौकसी के बाद भी शराब की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। मांझी पुल के रास्ते शराब लेकर बिहार जा रही दो स्कार्पियों को बिहार सीमा में बिहार पुलिस टीम ने पकड़ा। पुलिस ने वाहन सहित शराब जब्त कर ली जबकि चालक भागने में सफल हो गए।
?आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन से दो संदिग्धों को उठाया
?बलिया :- रसड़ा रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ चौकी प्रभारी विनय कुमार पाठक के नेतृत्व में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया, संदिग्धों से पूछताछ चल रही है । नंद कुमार भीखमपुर थाना फेफना तथा रामनाथ राम निवासी संवरा गोपालपुर थाना रसड़ा अनाधिकृत रूप से संदिग्ध हाल में प्लेटफार्म पर घूम रहे थे। आरपीएफ के सिपाहियों को देखकर भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।
?बलिया में दिखा बंदी का असर, नहीं खुली दूकानें
?बलिया : बसपा सुप्रीमो मायावती व पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर सिंह के बीच अपशब्द बोलने को लेकर उपजे विवाद में बलिया की बेटी को न्याय दिलाने के लिए छात्रों के आह्वान पर बुधवार को घोषित बंदी पूरी तरह सफल रही। बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी आदि की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों के अपील पर किए गए बंद के एलान में नगर के सभी व्यापारी संगठनों के भी कूद जाने से अभूतपूर्व बंदी रही। इस दौरान सड़कें तो चली पर छोटे-बड़े लगभग प्रतिष्ठानों के शटर नहीं उठे। नगर से सटे चट्टी-चौराहों तक पर दुकानें बंद रहीं।
?30 जुलाई तक सङक निर्माण नहीं हुआ तो होगा चक्का जाम
?बलिया :- कांग्रेस नेता सीबी मिश्र ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कहा है कि 30 जुलाई तक अगर सुरेमनपुर-बैरिया मार्ग को गड्ढामुक्त नहीं किया गया तो पुन: चक्का जाम किया जाएगा। 23 जुलाई को चक्का जाम समाप्त कराने के लिए मौके पर पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता व सीओ बैरिया के साथ उपजिलाधिकारी ने आश्वासन दिया था कि तत्काल इस सड़क की मरम्मत कराकर गड्ढा मुक्त कर दिया जाएगा।
?ब्रेकिंग न्यूज ~ बलिया :- सुखपुरा चौराहे पर ट्रक ने साइकिल सवार को टक्कर मारकर फरार,  साइकिल सवार की मौके पर ही मौत , मृतक की शिनाख्त नही हो पा रही है, मौके पर जुटी भींङ को पुलिस ने खदेङा ।
रिपोर्ट – अन्जनी राय
pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

15 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

16 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

17 hours ago