Categories: Crime

बलिया की खबर अंजनी राय के संग, जाने कहा बहन ने लगाया अपने भाई पर उसको बेचने का आरोप।

?तमंचे के बल पर बदमाशों ने स्कूली वैन रोककर मांगी रंगदारी, दोनों बदमाश गिरफ्तार
बलिया :- भीमपुरा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर दुगौली स्थित रामअवतार इंटर कालेज से बच्चों को घर ले जा रहे एक स्कूली वैन को नशे में द्युत एक नामी बदमाश ने तमंचे के बल पर रोक लिया और रंगदारी की मांग करने लगा, जिससे बच्चों में हड़कंप मच गया। वहीं, स्कूल प्रशासन के भी होश उड़ गए। शोर शराबा सुनकर स्कूल से अन्य शिक्षक व कर्मचारी भी पहुंच गए। ग्रामीणों संग स्कूल प्रशासन ने बदमाश को दबोचने के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसआई विकास यादव, सिपाही बृजेश यादव, अश्वनी सिंह, केसार अहमद व विवेक चौहान ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गए।
पुलिस ने गिरफ्तार हरिकेश यादव ग्राम गोविंदपुर दुगौली के पास से एक तमंचा बरामद किया है। बाद में खुलासा हुआ कि बदमाश का तमंचा बिना कारतूस के खाली था। पुलिस ने बदमाश के निशानदेही पर एक अन्य साथी दिनेश यादव ग्राम दुबारी मऊ को भी दबोच लिया। स्कूल प्रबंधक अभोरिक यादव के लिखित तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
?बहन ने लगाया अपने ही भाई पर बेचने का आरो
बलिया : उभांव थाना क्षेत्र के एक गांव की लङकी ने अपने भाई बलिराम मौर्या पर शादी के नाम पर नैनीताल भेजने और वहां पर दो लाख रुपये में बेचने का आरोप लगाया है। अनीता की लिखित तहरीर पर पुलिस ने बलिराम मौर्या को गिरफ्तार कर लिया है ।
?ट्रेन की चपेट में आने से युवक का कटा पैर
बलिया : फेफना रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से गनपुरा थाना सिमरी (बिहार) निवासी एक युवक का दाहिना पैर कट गया। यात्रियों की मदद से रेलवे पुलिस ने युवक को टेम्पो से निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बिहार का रहने वाला विकास राय (30) पुत्र श्याम बिहारी राय सूरत से ताप्ती गंगा ट्रेन से बलिया आ रहा था।
?करेंट की चपेट में आने से पांच लोग झुलसे
बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के चांदपुर में मकान का पिलर ढालते समय विद्युत करेंट से पांच राजमिस्त्री झुलस गए। शिवजी सिंह के मकान का पिलर ढाला जा रहा था कि पिलर में लगा छड़ एक विद्युत तार से छू गया। इससे उसमें करेंट आ गया। सभी झुलसे लोगों का उपचार सोनबरसा अस्पताल में चल रहा है।
?बसपा नेता की गिरफ्तारी को लेकर कमालुद्दिन शेख ने कलेक्ट्रेट में किया आत्मदाह का प्रयास
बलिया :- बसपा सुप्रीमो मायावती व पूर्व भाजपा नेता दयाशंकर के बीच अपशब्द को लेकर उठा सियासी बवंडर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज सुबह भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कमालुद्दीन शेख ने बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी को लेकर कलेक्ट्रेट में आत्मदाह का प्रयास किया। जैसे ही शरीर पर उन्होंने केरोसिन डालना चाहा पुलिस ने पकड़ लिया और वैन में बैठा कर कचहरी परिसर से बाहर ले आई। इस दौरान छात्र नेता व पार्टी के लोग कमालुद्दीन को छोडऩे की मांग कर रहे थे। बाद में पुलिस ने कमालुद्दीन पर शांतिभंग का मामला दर्ज करते हुए चालान कर दिया।
?आभूषण की दूकान का ताला तोङकर लाखों की चोरी
बलिया :- उभांव थाना क्षेत्र के करनी चट्टी स्थित आभूषण की दुकान का ताला तोड़ चोरों ने बीती रात लाखों के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।घटना की सूचना पुलिस को दे दी है।
pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

8 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

9 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

9 hours ago