Categories: Crime

आजमगढ़ की प्रमुख खबरें एक नज़र में, यशपाल व वीरेंद्र प्रजापति के साथ। जाने किस सरकारी कर्मी की हुई कैसे मौत।

दो देशी तमंचा व् चार जिन्दा कारतूस के साथ दो बदमाश गिरफ्तार।
आजमगढ़। कप्तानगंज बाजार में एक ग्लोबल रायटिंग का एरिया मैनेजर बैग लेकर आर्डर ले रहा था और एक ब्यापारी को अपने बैग से 500 रूपये का 6 नोट निकाल कर दिया बदमाशो ने ये समझा की बैग नोटों से भरा है वही से बदमाशो ने एरिया मैनेजर का पीछा करना शुरू किया पीछा करते-करते महराजगंज तक आगये बाजार में भिरभार का जगह देखकर बदमाशो ने झपटा मारकर एरिया मैनेजर का बैग छीन लिए क्यों की भीड़ भाड़ का जगह होने के कारण लोगो की निगाह उस पर पड़ी उसी भीड़ में एक आदमी ने अपने हाथ में नारियल लिया हुआ खड़ा था उसने निशाना लगाकर नारियल से बदमाश के सिर पर मारा तो बदमाश वही गिर पड़ा उसी समय उधर से आ रहे महाराज एसओ शिशिर त्रिवेदी ने दोनो बदमाशो मनोज मिश्रा ,रोहित केवट रामनगर थाना आलापुर -आंबेडकर नगर को कब्जे में ले लिए और थाने लाकर कराई से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि जिले में अक्सर उचक्का गिरी करने का राज बताया उनके पास से दो देशी तमंचे और चार जिन्दा कारतूस बरामद हुआ।

तीन पशु तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, बरदह पुलिस को मिली सफलता।
आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के बरदह बाजार के भादो गांव के पास पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर तीन पशु तस्करो को एक पशु के साथ गिरफ्तार कर लिया। नूर आलम पुत्र फखरे आलम निवाशी बजरंग पुर, गौरा बादशाहपुर ,जौनपुर, सुमन उर्फ़ मोटके पुत्र बुध्धू निवाशी भादो दीदारगंज  मुकेरी उर्फ़ मुहज्म पुत्र अज्जु निवाशी भादो को आज पकड़ कर थानाध्यक्ष बरदह अनिल प्रकाश सिंह ने जेल भेज दिया।
बिजली के करंट की चपेट में आने से सरकारी कर्मचारी की मौत।

आजमगढ़। गंभीरपुर थाना क्षेत्र में बिजली के करंट की चपेट में आने से आज सुबह प्रबीरचंद पुत्र जयप्रकाश निवासी गदनपुर p s कंधरापुर 10:30 बजे अपने नलका में लगे टुल्लू पंप का तार जोड़ रहे थे तभी करंट की चपेट में आ गये हॉस्पिटल जाते समय रास्ते में मौत हो गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

2 days ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

2 days ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

2 days ago