Categories: Crime

मऊ के समाचार पढ़ें, संजय ठाकुर के साथ। जाने किसकी तलाश में घोसी आई मुम्बई पुलिस।

बाइक सवार बदमाशों ने साइकिल सवार से 20 हजार की छिनैती।
मऊ। नगर कोतवाली क्षेत्र के फातिमा चौराहे के पास मंगलवार की शाम लगभग चार बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने साइकिल सवार से 20 हजार रुपये छीन लिए और फरार हो गए। घटना के बाद कोतवाली पहुंचकर पीड़ित ने दो बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। छिनैती की जानकारी होते ही पुलिस ने वाहनों की चेकिंग तेज कर दी लेकिन बदमाश उनको चकमा देकर भागने में सफल रहे।
सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बरलाई गांव निवासी दिलीप चौहान मंगलवार की दोपहर लगभग दो बजे साइकिल से स्टेट बैंक आफ इंडिया पहुंचे और वहां से 60 हजार रुपया निकाले। इसके बाद वह आजमगढ़ मोड़ स्थित एलआइसी आफिस गए और वहां 40 हजार रुपया जमा कर दिया। इसके बाद वह एक झोले में 30 हजार रुपया रख साइकिल में टांग कर फातिमा चौराहा की तरफ चल दिए। अभी वह शिक्षा विभाग कालोनी के प्राथमिक विद्यालय के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर उनकी साइकिल में टंगा झोला लेकर फरार हो गए।

किशोरी के अपहरण के मामले में घोसी पहुंची मुंबई पुलिस।

मऊ। मुंबई में एक किशोरी के अपहरण के मामले के तार घोसी कोतवाली अंतर्गत ग्राम सरहरा से जुड़े हैं। यहां के आरोपी युवक इंद्रसेन चौहान की तलाश में महाराष्ट्र पुलिस ने मंगलवार को उसके घर पर दबिश दिया।
इंद्रसेन चौहान गत साढे तीन वर्ष पूर्व रोजगार के सिलसिले में मुंबई पहुंचा। यहां पर उसका संबंध एक किशोरी से हो गया। गत वर्ष वह किशोरी को लेकर फरार हो गया। किशोरी के पिता ने युवक के विरुद्ध मुंबई के बोइसड़ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। युवक की तलाश में विफल पुलिस यहां पहुंची। स्थानीय पुलिस के सहयोग से युवक के घर दबिश दी गई पर परिजनों एवं ग्रामीणों ने दोनों के यहां कभी न आने की जानकारी दी।
ग्राम प्रधान पुष्पा चौहान एवं पूर्व प्रधान रामविलास चौहान के लिखित बयान के बाद पुलिस वापस हो गई। इसके पूर्व भी मुंबई पुलिस ने इस युवक की तलाश में उसके घर पहुंच कर दबिश दिया था।

दहेज हत्या में ससुर की जमानत खारिज

मऊ। मुहम्मदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के चिस्तीपट्टी गांव में दहेज को लेकर की गयी विवाहिता की हत्या में आरोपी ससुर जनार्दन चौबे की जमानत अर्जी खारिज हो गई।
जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रमोद कुमार ने आरोपी की जमानत अर्जी सुनवाई के बाद निरस्त कर दी। वादी मुकदमा ओमप्रकाश पांडेय की पुत्री संगीता की शादी मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के चिस्तीपट्टी निवासी आरोपी जनार्दन चौबे के पुत्र धीरज चौबे से घटना के 6 वर्ष पूर्व हुई थी। दहेज में बाइक की मांग को लेकर गत 4 जुलाई को विवाहिता की प्रताड़ना के उपरांत हत्या कर दी गयी।
pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

2 days ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

2 days ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

2 days ago