Categories: Crime

मऊ जनपद के समाचार संजय ठाकुर के साथ

संदिग्ध परिस्थियों में महिला की जलकर मौत
मऊ  थाना चिरैयाकोट के ग्राम काझा मौजा सोंगर में बिति रात को लगभग 2:30 बजे महिला चिल्लाने लगी जिसे परिजनों को पता चला तो घर के अन्दर जाकर देखे तो आग से धू धू जलते हुये चिल्ला रही थी।तत्काल आनन फानन में एम्बुलेंस को फोन कर अस्पताल लेकर जाने में रास्ते में ही मौत हो गयी।
बताते चले कि सुगिया देवी पत्नी साहब सिंह की शादी 18 वर्ष पहले हुई थी साथ में 12 वर्ष का एक लड़का है।साहबसिंह का कहना है कि सुगिया दिमाग से बिक्षिप्त थी दवा इलाज चला लेकिन कोई फर्क नही पड़ा।दो चार दिन से दिमाग से परेशान थी मायके वालो को फोन से सूचना दी गयी लेकिन कोई देखने नही आया अचानक खाना खा पीकर परिवार के लोग सो गये कि रात में यह आग लगाकर मर गयी। मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बाइक व साइकिल जोड़दार भिड़ंत में 4 घायल, एक की हालत गंभीर, रेफर कोपागंज
मऊ : कोपागंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बापू इंटर कॉलेज के सामने एक बाइक व साइकिल की टक्कर में साइकिल सवार छात्र सहित बाइक पर बैठे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
बाइक चला रहे युवक को गंभीर हालत में देख डाक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। शेष सभी घायलों का उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है। दुर्घटना बुधवार की दोपहर साढे बारह बजे हुई। बापू इंटर कालेज में इंटर का छात्र दीपक सोनकर विद्यालय से निकलकर साइकिल से सड़क पर आया। ठीक उसी समय स्थानीय कस्बे से मऊ की तरफ जा रहे बाइक पर बैठे तीन युवकों की साइकिल से जोरदार टक्कर हो गई। इससे चारों घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने सभी घायलों को लाद-फाद कर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। इस हादसे में बाइक चला रहे कारीसाथ निवासी 26 वर्षीय युवक आसिफ पुत्र झन्ने का एक हाथ टूट गया। सिर व नाक पर काफी चोट आने से वह बेहोश हो गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि बाइक पर बैठे दो अन्य युवकों 25 वर्षीय सर्फुद्दीन व 18 वर्षीय तबरेज अहमद तथा साइकिल चला रहे दीपक सोनकर को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ही भर्ती करा दिया गया।

आज दिनांक 14/09/2016  को पुलिस अधीक्षक मऊ शिव हरी मीना अपने कार्यालय का काम निपटाकर अपर पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह व भारी पुलिस बल के साथ न्यायालय परिसर के अन्दर तथा आसपास संदिग्ध व्यक्तियों की सघन चेकिंग की गयी तथा रास्ते में आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की सघन चेकिंग की गयी। साथ ही साथ पुलिस अधीक्षक द्वारा न्यायालय परिसर के लाकप को चेक किया गया तथा मुल्जिम पेशी में लगे पुलिस कर्मचारियों को सर्तक रहने तथा आस-पास सतर्क दृष्टि बनाये रखने तथा किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने की सख्त हिदायत दी गयी। इस दौरान सीओ सिटी पंकज कुमार सिंह मय पुलिस बल के साथ उपस्थित रहे।
pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

15 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

15 hours ago