Categories: Crime

शाहजहांपुर-तिलहर के समाचार इमरान सागर के साथ, जाने किसने कहा कि घुट घुट कर काटे है 21 साल

सगंठन ने पदाधिकारियों को किया सम्मानित।

तिलहर/शाहजहाॅपुरः-कछंल गुट ने बैठक कर आपसी समस्याओं पर चर्चा कर अपने कार्यशील पदाधिकारियों को सम्मानित किया। नगर की बजरिया वाली धर्मशाला में कंछल गुट व्यापार मंण्डल ने व्यापारियों की बैंठक कर उनकी समस्याओं को सुना और उन पर चिन्तन करते हुये निदान के रास्ते तलाशे। संगठन के नगर अध्यक्ष विकास गुप्ता ने कहा कि व्यारियों के सुख दुख और उनके हर कदम पर संगठन और मै उनका हर स्थिति में साथ निभाउगा। इसके बाद सगंठन के लिये रात दिन मेहनत कर व्यापारियों के हितो के लिये लड़ने वाले पदाधिकारियों को सम्मानित भी किया गया। बैठक में रमाशंर गुप्ता हरीश गुप्ता दिलीप राठौर मो0 उमर गुलजार अहमद अमुक सक्सेना शकील अहमद कमलेश गुप्ता प्रदीप गुप्ता आदि व्यापरी मौजूद रहे।


दुआ को उठे हजारो हाथ।

तिलहर/शाहजहाॅपुरः-नगर की दोना ईदगाहो सहित तमाम मस्जिदो में बरसते पानी में बकरीद की नमाज समय के अनुसार अदा की गई। नगर की दोनो ईदगाहो और मस्जिदो में हजारो की संख्या में सुबह आठ बजे बकरीद की नमाज अदा की गई। नमाज के बाद देश में अमन और शान्ति स्थापना बरकरार रखने के लिये हजारो हाथो ने एक साथ दुआ की। नगरवासियों ने बकरीद का त्यौहार धूमधाम से शान्ति पूरर्वक मनाया।

मुकदमा वापस न होने पर आन्दोलन।

तिलहर/शाहजहाॅपुरः-चीनी मिल स्थित किसान यूनियन कार्यालय पर किसानो ने बैठक कर कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमें को वापस लेने की मागं की। भारजीय किसान मजदूर यूनियन रास्टवादी के चीनी मिल स्थित कार्यालय पर किसानो ने एक आवश्यक बैठक कर 11 सितम्बर को प्रदर्शन के दौरान किसान यूनियन भानू गुट के द्वारा रेल रोके जाने पर सदर कोतवाल द्वारा दर्ज कराये गये मुकदमें की कड़े शब्दो में निन्दा करते हुये प्रशासन को चेताया कि यदि मुकदमा वापस नही लिया गया तो किसान युनियन जिला प्रशासन के खिलाफ आन्दइोलन छेड़ने को बाध्य होगी। इस दौरान जिलाध्यक्ष देवेन्द्र पाल सिंह तहसील अध्यक्ष प्रमोद कुमार वर्मा जवाहर लाल यादव योगेन्द्रपाल शाक्य कामता प्रसाद सीतारात आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।


घुट घुट कर काटे इक्कीस साल – रोशन।

तिलहर/शाहजहाॅपुरः-बिधायक रोशन लाल वर्मा के भाजपा में शामिल होने के बाद प्रथम नगर आगमन पर पूर्व ब्लाक प्रमुख के नेतृत्व में अभूतपूर्व स्वागत हुआ। अब तक बसपाई हाथी पर सबार रहे तिलहर बिधायक रोशन लाल वर्मा ने गत दिनो भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों की नींद उड़ाते हुये जोरदार धमाका किया था। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद आज प्रथम नगर आगमन पर नगर के पूर्वी भख्सी तिराहे पर पूर्व ब्लाक प्रमुख अभिनव शर्मा उर्फ बीरू के नेतृत्व में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने जोर दार आतिशबाजी से स्वागत करते हुये रोशन लाल वर्मा को फूलमालाओं से लाद दिया। इसके बाद श्री वर्मा का काफिला खुली जीप में पुरानी गल्ला मण्डी के लिये रबाना हुआ लेकिन रास्ते में तिराहे के बाद बाजार चैराहे पर वरिष्ठ भाजपा नेता देवेन्द्र गुप्ता एंव वरिष्ठ व्यापारी नेता प्रदीप गुप्ता ने श्री वर्मा का फूलो की माला पहना कर स्वागत किया’ श्री वर्मा ने आभार जताते हुये दोनो स्वागत कर्ताओं को अपने गले से माला उतार कर पहना दी। इसी प्रकार पोटर गंज पहुंचते पहुंचते कई जगह व्यापारी समाज ने स्वागत किया गया। अन्त में काफिला सभा स्थल पुरानी गल्ला मण्डी पहुंचा जहाॅ पर वरिष्ठ भाजपा नेता देवेन्द्र गुप्ता ने पार्टी के प्रति अपनी आस्था को दोहराते हुये कहा कि मुझे किसी पद का लालच नही है’ पार्टी जिसे भी प्रत्याशी बनायेगी मै उसे जिताने में कोई कसर बाकी नही रखूगा।पूर्व ब्लाक प्रमुख अभिनव शर्मा बीरू ने स्वागत समारोह में आये कार्यकर्ताओं में और समर्थको का आभार जताते हुये कहा कि बिधायक जी ने सदैव दबेकुचले वर्ग को उठाने और उनकी हर संभव मदद करने का प्रयास किया है। इसके बाद युवा भाजपा नेता अनुज गुप्ता ने मोर्चा सभांलते हुये जोश्ीले अन्दाज़ में कहा कि सभी पार्टियां कहती है कि आने वाले समय युवाओं का है तो मै उनसे कहना चाहूंगा कि यहाॅ आकर देखे कि यहाॅ यवाओं का सैलाब  रोशन लाल वर्मा के समर्थन में उमड़ आया है जोकि बताने के लिये काफी है भाजपा प्रत्याशी की जीत सौ प्रतिशत पक्की है। इसके बाद तिलहर बिधायक रोशन लाल वर्मा ने माईक सभांलते हुये सभी समर्थको एंव उपस्थित जन का आभार जताते हुये कहा कि मैने सदैव संर्घष की राजनीत की है साथ ही उन्होने अपना दर्द बैयान करते हुये कहा कि मैने अपने जीवन के इक्कीस साल बहुजन समाज पार्टी के नाम कुर्बान कर दिये परन्तु इतने साल मैने पार्टी में घुट घुट कर काटे हैं। उन्होने कहा कि मै टिकिट के लालच में नही बल्कि भाजपा और नरेन्द्र मोदी जी की नीतियों से प्रभावित होकर इस पार्टी में आया हू। इस दौरान सुनील शर्मा कैलाश शर्मा हर्षित मिश्रा रामपाल गंगवार नमित शर्मा रामदास सत्यपाल गंगवार मो0 शफी साजिद अन्सारी उर्फ सोनी निगोही ब्लाक प्रमुख मनोज वर्मा आशीष सिंह मनु पन्डित अजीत राठौर सुधीर गुप्ता भाजपा युवा मार्चा नगराध्यक्ष पवन कुमार रामसिंह प्रजापति सहित सैकड़ो समर्थक मौजूद रहे।
pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

14 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

23 hours ago