Categories: Crime

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो जिसमे 4 साल का मासूम दे रहा कितनी प्यारी अज़ान, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लगभग 4 साल का बच्चा मधुर आवाज़ में अज़ान दे रहा है. इसको फिलिस्तीन बताया जा रहा है. दुनिया भर में इस विडियो को लाखों की तादाद में शेयर मिल रहे हैं.

हाल ही में सऊदी अरब में आयोजित एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें अलग अलग देशों से कई बच्चे शामिल हुए थे. इसमें इस फिलिस्तीन के एक 4 साल के बच्चे ने अपनी प्रतिभा अज़ान सुनकर प्रस्तुत की जिसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। जिसके बाद बस देखते ही देखते यह वीडियो कुछ ही मिनटों के अंदर दुनिया के सभी छोटे बड़े देशों में फ़ैल गया इस वीडियो को महज 24 घंटे के अंदर 7 लाख लोगों ने अपनी टाइमलाइन से शेयर किया। जिस पर इस बच्चे ने खूब वह भाही लूटी।
सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर आने बाले कमेंट में अमेरिका की महिला निका पार्कर ने कहा की इस बच्चे की आवाज मेरे दिल को छू गई, इस आवाज को सुनने के बाद में अपने आँखों में आँसू आने से नहीं रोक पाई। जिसके बाद आज भी यह वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर किया जा रहा।
हम इस सोशल मीडिया के वायरल हो रहे वीडियो के प्रमाणिकता का दावा नहीं कर रहे है मगर अगर यह वीडियो में जो बच्चा अज़ान दे रहा है वह फिलिस्तीन का ही है तो उसके जज्बे को सलाम क्योकि या वही फिलिस्तीन हैं। जहाँ कई दिनों से इजराइल द्वरा लगातार बमबारी की जा रही जिसमे हजारो की तादाद में मासूम बच्चे और बेगुनाह लोग मारे जा रहे है।
हमारे गुरु जनाब ए.के.लारी के कलम से साभार
pnn24.in

Recent Posts

ईरान-इजराइल तनाव के बीच कच्चे तेलों के दाम में 5 फीसद का उछाल

प्रमोद कुमार डेस्क: इसराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच कच्चे तेल की…

18 hours ago

तिरुपति मदिर में प्रसाद के लड्डूओ में मिलावट मामले में आन्ध्र प्रदेश सरकार द्वारा गठित एसआईटी को किया सुप्रीम कोर्ट ने भंग

निलोफर बानो डेस्क: तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डू बनाने वाले घी में कथित तौर…

18 hours ago

लेबनान के 30 गाँवों को खाली करने की दिया इसराइल ने चेतावनी

मो0 कुमेल डेस्क: दक्षिणी लेबनान के 30 से अधिक गांवों के लोगों को इसराइली सेना…

18 hours ago

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस मुठभेड़ में 30 कथित माओवादी ढेर

तारिक आज़मी डेस्क: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित नारायणपुर ज़िले में पुलिस ने एक मुठभेड़ में…

19 hours ago