Categories: Crime

नौकरी का झांसा देकर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

इब्ने हसन जैदी.
कानपुर. नौकरी का झांसा देकर एक युवती को होटल में बुलाकर किया गया रेप । युवती ने 100 नम्बर पर  पुलिस को दी सुचना । मौके पर जब तक पुलिस पहुंची  तब तक आरोपी फरार हो गया। आरोपी के नम्बर को पुलिस ने सर्विलांस पर लगा कर एक घण्टे के अंदर दबोच लिया। युवती की तहरीर पर पुलिस भेज रही है जेल।

कानपुर के हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र के शुतर खाना इलाके में नारायण रीजेंसी होटल में प्रशांत वर्मा उर्फ़ साहिल ने एक कमरा बुक कराया था। टोपी बाजार में कैफे चलाने वाला प्रशांत वर्मा उर्फ़ साहिल ने एक युवती को नौकरी देने के नाम पर होटल में इण्टरवियु के लिया बुलाया जहाँ प्रशांत वर्मा उर्फ़ साहिल की युवती पर नीयत खराब हो गई और उसने होटल में ही उसके साथ रेप कर दिया। युवती ने किसी तरह अपने को बचाकर होटल से बाहर आकर पुलिस को 100 नम्बर पर सुचना दी जब तक पुलिस पहुँचती प्रशांत वर्मा उर्फ़ साहिल फरार हो गया था। युवती के द्वारा आरोपी का दिया गया नम्बर तुरन्त सर्विलांस पर लगाया गया। जिस पर पुलिस ने एक घण्टे के अंदर एक किलोमीटर की दुरी पर आरोपी को दबोच लिया। पुलिस अब युवती की तहरीर के आधार पर कार्यवाई कर रही है।
pnn24.in

Recent Posts

ईरान-इजराइल तनाव के बीच कच्चे तेलों के दाम में 5 फीसद का उछाल

प्रमोद कुमार डेस्क: इसराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच कच्चे तेल की…

20 hours ago

तिरुपति मदिर में प्रसाद के लड्डूओ में मिलावट मामले में आन्ध्र प्रदेश सरकार द्वारा गठित एसआईटी को किया सुप्रीम कोर्ट ने भंग

निलोफर बानो डेस्क: तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डू बनाने वाले घी में कथित तौर…

20 hours ago

लेबनान के 30 गाँवों को खाली करने की दिया इसराइल ने चेतावनी

मो0 कुमेल डेस्क: दक्षिणी लेबनान के 30 से अधिक गांवों के लोगों को इसराइली सेना…

20 hours ago

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस मुठभेड़ में 30 कथित माओवादी ढेर

तारिक आज़मी डेस्क: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित नारायणपुर ज़िले में पुलिस ने एक मुठभेड़ में…

20 hours ago