Categories: Crime

भाजपा की सरकार बनते ही उत्तर प्रदेश की कत्लखाने हो जाएंगे बंद – अमित शाह

नुरुल होदा खान।
बलिया सिकंदरपुर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को सिकंदरपुर के चेतन किशोर गांव में भाजपा प्रत्याशी संजय यादव के  चुनावी सभा में सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि कसाब (क+काँग्रेस, स+समाजवादी पार्टी, ब+बसपा) की संज्ञा देते हुए कहा कि इन्होंने उत्तर प्रदेश का बुराहाल कर दिया है।अमित शाह ने कहा कि जनता पहले एक ही शहजादे से परेशान थी अब दो हो गए। उन्होंने ये भी कहा कि एक से मां परेशान है तो दूसरे से बाप।

सपा कांग्रेस गठबंधन पर अमित शाह ने कहा कि सत्ता पाने के ल‌िए दो भ्रष्टाचारी दल एक हो गए हैं। उन्होंने कहा बसपा,कांग्रेस और सपा प्रदेश का विकास नहीं कर सकते आज भी बीजेपी के सुशासन को याद करते हैं  बीजेपी की सरकार आई तो गुंडाराज खत्म होगा अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो शपथ लेने वाले दिन ही यूपी के कत्लखाने बंद कर द‌िए जाएंगे अमित शाह ने बीजेपी का मेनिफेस्टो दोहराते हुए कहा, एंटी रोमियो स्क्वॉयड बनाकर स्कूल जाने वाली बेटियों की रक्षा की जाएगी।यही नहीं चतुर्थ श्रेणी की नौकरियों में साक्षात्कार को समाप्त कर भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता लाई जाएगी और 70 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी सरकार बनी तो किसानों के बकाया ऋण माफ होंगे।जमीनों पर कब्जा करने वाले लोग जेल में होंगे।

पीएम मोदी की खिल्ली उड़ाने पर अमित शाह ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला कहा राहुल बाबू आप मोदी जी से हिसाब मांगते हैं लेकिन ये संसद का चुनाव नहीं है संसद चुनाव में जनता  सारा हिसाब दे देंगी उन्होंने कहा कि इतने दिनों तक कांग्रेस ने अमेठी में शासन किया लेकिन लोगों के घरों में सिलेंडर तक नहीं पहुंचा पाए। ये परिवारवाद और जातिवाद खत्म करने का चुनाव है 10 साल में यूपीए सरकार ने सिर्फ घोटाले किए हैं इसके साथ ही उन्होंने सिकंदरपुर से भाजपा प्रत्याशी संजय यादव को जिताने की अपील करते किया और कहा कि आप लोग चुनाव के दिन अपने घरो से निकल भारी संख्या में मतदान करें। सभा को राज्य सभा सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सहस्त्र बुद्देय , पूर्व मंत्री राजधारी सिंह ,पूर्व विधायक भगवान पाठक , नागेन्द्र पाण्डेय , रवि राय , बृजभान चौहान , सकलदीप राजभर , राजेश कुसवाहा , आदि लोगो ने सम्बोधित किया । अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे व संचालन राजीव मोहन राय ने किया।
pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

2 days ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

2 days ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

2 days ago