Categories: BiharCrime

सुशासन बाबु के राज में बेख़ौफ़ अपराध, आरजेडी नेता की हत्या के बाद उत्तेजित भीड़ ने दो युवको को पीट पीट कर मार डाला

गोपाल जी

बिहार शरीफ : सुशासन बाबु के बिहार में अपराधियों का हौसला सर चढ़ कर बोल रहा है। इसकी बानगी आज देखने को मिली जब आरजेडी नेता की हत्या के बाद उग्र हुई भीड़ ने दो युवको को पीट पीट के मार डाला। मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा का है। जहा दीपनगर थाना क्षेत्र में बुधवार को लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। सुबह राजद नेता व व्यवसायी इंदल पासवान का शव बरामद होने के बाद आक्रोशित लोगों ने तीन संदिग्धों की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिनमें एक नाबालिग भी शामिल था।

जिससे नाबालिग सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, मघड़ा गांव निवासी इंदल पासवान अन्य किसी गांव से एक श्राद्धकर्म में शामिल होने के बाद बाइक से मंगलवार की देर रात अपने गांव लौट रहे थे। गांव के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, जिससे पासवान की मौके पर ही मौत हो गई। पासवान पिछले सप्ताह ही राजद से जुड़े थे। रात में इंदल पासवान जब घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने उनको खोजना शुरू किया। बुधवार सुबह उनका शव गांव के पास ही मिला। घटनास्थल से उनकी बाइक भी मिली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वारदात से नाराज लोगों ने जमकर बवाल मचाया। संदिग्ध आरोपी के घर में आग लगा दी और वहां खड़े एक ऑटो को क्षतिग्रस्त कर दिया। लोगों ने तीन संदिग्धों की लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। दीपनगर के थाना प्रभारी धर्मेद्र कुमार ने बताया कि लोगों की पिटाई से 16 वर्षीय रंजन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि संटू मालाकार (40) ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। इस मामले में एक अन्य घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि राजद नेता पासवान ‘कंस्ट्रक्शन मेटेरियल’ के व्यापारी थे। आरोप है कि मंगलवार की सुबह उनका गोपाल पासवान के साथ किसी मामले को लेकर विवाद हुआ था। घटना के संबंध में नालंदा के पुलिस उपाधीक्षक इमरान परवेज ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आपसी विवाद में हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। गांव में जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचकर कैंप कर रहे हैं।

pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

20 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

20 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

21 hours ago