Categories: CrimeNational

पुर्व विधायक राजू सिंह चढ़ा पुलिस के हत्थे, पहले भी दर्ज हुवे है कई गंभीर धाराओ में मुक़दमे

आफताब फारुकी

नई दिल्ली: नये साल के जश्न में सराबोर होकर दुसरे को मौत के मुह में धकेलने वाले पूर्व विधायक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के मांडी गांव के फार्म हाउस में फायरिंग के मामले में पूर्व विधायक राजू सिंह और उसके ड्राइवर हरी सिंह को यूपी में गोरखपुर के पास कुशीनगर से पकड़ा गया।

आरोप है कि नए साल की पार्टी के दौरान राजू सिंह और हरी सिंह दोनों फायरिंग कर रहे थे। ड्राइवर राइफल से फायर कर रहा था और राजू सिंह पिस्टल चला रहा था। आठ से 10 राउंड फायरिंग की गई। महिला को जो गोली लगी है वह .22 बोर वाली है, जो कि राजू सिंह चला रहा था। फायरिंग के बाद पार्टी में मौजूद किसी भी शख्स ने पुलिस को फोन नहीं किया। जब महिला को वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया तब अस्पताल की तरफ से फोन आया। मामले में पूर्व विधायक की पत्नी को भी गिरफ्तार किया जाएगा, जिसने सबूत मिटाने में मदद की थी। खून साफ कराने में राजू सिंह की पत्नी, नौकर और ड्राइवर मदद की थी।

पूर्व विधायक की पत्नी बिहार से एमएलसी रह चुकी है। नए साल की पार्टी में  करीब 70 लोग थे। डांस फ्लोर पर उस समय करीब 35 लोग थे। किसी एक शख्स ने पूर्व विधायक से कहा भी था कि आपकी आदत है फायरिंग करने की, बता देना हम साइड हो जाएंगे। इसके बाद लोग डांस करने लगे। इसी दौरान राजू सिंह ने गोली चला दी और महिला को लग गई। पूर्व विधायक पर पहले से हत्या और हत्या की कोशिश के पांच केस दर्ज हैं। वह हर खास मौके पर फायरिंग करता है। उसके पास से एक पिस्टल, दो राइफल और करीब 800 कारतूस बरामद हुए हैं। राजू सिंह तीन बार एमएलए रह चुका है। पुलिस ने ड्राइवर हरी सिंह और घरेलू कर्मचारी रामेंद्र सिंह को भी गिरफ्तार किया है।

pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

17 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

18 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

19 hours ago