Categories: PoliticsUP

उन्नाव की बेटी को न्याय दिलाने के लिये कांग्रेस सेवादल ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर, भद़ोही। अखिल भारती कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी व प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस सेवा दल प्रमोद तिवारी के निर्देशानुसार उन्नाव की बेटी को न्याय दिलाने एवं आम जनमानस से जनसमर्थन हासिल करने के उद्देश्य से सोमवार को ज्ञानपुर तहसील के प्रांगण में महामहिम राष्ट्रपति महोदय को संबोधित पत्र पर हस्ताक्षर कराया गया। जिला कांग्रेस सेवा दल कार्यालय की ओर से ज्ञानपुर तहसील परिसर में स्टाल लगाकर अधिवक्ताओं एवं आम जनमानस से हस्ताक्षर कराया गया। इसके पूर्व सेवा दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए आम जनमानस से समर्थन प्राप्त करने हेतु हस्ताक्षर कराए।

इस अवसर पर सेवादल के जिलाध्यक्ष राज बहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने  अंग्रेजों की हुकूमत को भी पीछे छोड़ दिया है। कहा की अपनी अभिव्यक्ति व्यक्त करने के लिए एक अधिवक्ता को भी कुचलने की कुकृत्य किया गया। समाज मे जब किसी पीड़ित की कोई सुनवाई नहीं करता है। तो वह अधिवक्ता का सहारा लेता है।उस अधिवक्ता की भी जान लेने की कोशिश की गई, जो न्याय प्रक्रिया पर एक कड़ा प्रहार है।

उन्होंने कहा कि उन्नाव की पीड़िता को न्याय मिलना चाहिए तथा आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने बताया कि इस अभियान का उद्देश्य पीड़ित के परिवार के मृतकों को मुआवजा, पीड़िता को न्याय, महिलाओं की सुरक्षा के लिए मजबूत कानून और उसका क्रियान्वयन ,प्रदेश कु धवस्त कानून व्यवस्था को दुरूस्त करना है। इस अवसर पर शाह आलम एडवोकेट, कन्हैया लाल शुक्ला एडवोकेट, महेंद्र कुमार एडवोकेट, मुकेश प्रजापति, सलाउद्दीन, रमेशचंद बिंद ,त्रिलोकीनाथ बिंद, गुरुजी, चंद्रशेखर, रामाश्रय, मुनीर अहमद, अनवारुल हक, लालचंद तिवारी, मोहम्मद अबरार सभासद आदि रहे।

pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

12 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

12 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

13 hours ago