Categories: UP

थाना कोतवाली क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद, दस दिनों में एक ही दुकान में हो चुकी तीन बार चोरी, व्यापारी ने सीओ को थमाया ज्ञापन

सरताज खान

गाजियाबाद (लोनी)। व्यापारी की दुकान में अज्ञात बदमाशों द्वारा पिछले 10 दिनों में दो बार चोरी हो जाने के बाद बीती रात एक बार फिर दुकान की दीवार में कुंबल कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले जाने की घटना को अंजाम देकर मानो बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। वहीं दूसरी ओर मंगलवार को घटना की बाबत भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ टीम ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन धमा पुलिस कार्यप्रणाली पर उंगली उठाते हुए घटनाओं का जल्द खुलासा करने के लिए मांग की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लोनी-गाजियाबाद मार्ग पर लक्ष्मी सिनेमा के निकट अजय गर्ग की “गर्ग सैनिटरी हाऊस” के नाम से दुकान है। 27 नवंबर व 1 दिसंबर को दुकान में चोरी की घटनाओ को अंजाम देने वाले अज्ञात बदमाशों का पुलिस अभीतक कोई सुराग भी नहीं लगा पाई थी कि बदमाशों ने बीती रात एक बार फिर दुकान की दीवार में कुंबल कर वहा से पीतल की टोटियां समेत लाखों रुपए कीमत का अन्य कीमती सामान, व नगदी चोरी कर मानो यह दिखा दिया कि उनके मन में पुलिस के प्रति कोई डर भय नहीं है।

जो वास्तव में पुलिस की कार्यप्रणाली पर उंगली उठाने जैसी बात है। पीड़ित व्यापारी का आरोप है कि घटनाओं के संदर्भ में स्थानीय चौकी इंचार्ज को बार-बार शिकायत करने के बावजूद उनके द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई। 10 दिनो के अंतराल एक ही दुकान में तीन बार चोरी होना किसी सोची समझी साजिश का नतीजा है। जिसके चलते व्यापारियों के बीच अराजकता का माहौल व्याप्त है और वह पलायन को मजबूर है।

उक्त मामले में सीओ को ज्ञापन सौंपने वाले भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसी स्थिति को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा क्योंकि भाजपा व्यापारियों के हित की सोच रखने वाली सरकार है। मामले में तत्काल कार्यवाही करते हुए व्यापारी की सुनवाई करें और बदमाशों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करें ताकि लोनी का व्यापारी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें। इस मौके पर जिला सह-संयोजक कालीचरण गर्ग, राहुल सिंघल, विनोद गुप्ता, केके गर्ग डॉ मनोज व अजय गर्ग आदि व्यापारी गण उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

13 mins ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

30 mins ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

41 mins ago