National

देखे दुर्घटना का वीडियो : तमिलनाडु में सेना का हेलिकॉप्टर हुआ क्रैश, सीडीएस बिपिन रावत भी थे परिवार सहित इस हेलिकॉप्टरमें सवार, राजनाथ सिंह देंगे कल संसद में दुर्घटना के सम्बन्ध में जानकारी

तारिक खान/मुकेश यादव

डेस्क। तमिलनाडु में कुन्नूर के करीब सेना का  हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। जिसमें 11 लोगों की मौत की खबर है। इसमें सीडीएस जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी समेत 14 लोग सवार थे। रक्षा मंत्री संसद में कल इस घटना पर पूरी जानकारी देंगे।  तमिलनाडु के वन मंत्री के रामचंद्रन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मैं सीएम के निर्देश पर यहां पहुंचा हूँ। विमान में सवार 14 लोगों में से पांच लोगों की मौत हो गई है और दो अन्य की स्थिति गंभीर है। बचाव अभियान जारी है। वही दूसरी तरफ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद भवन पहुंच चुके हैं। कुछ ही देर में वे हेलीकॉप्टर हादसे की जानकारी संसद के दोनों सदनों में देंगे।

सूत्रों के मुताबिक, हेलीकॉप्टर दुर्घटना पर सरकार कल संसद में बयान जारी करेगी। इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जनरल बिपिन रावत के घर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि वह कल संसद में बयान देंगे।  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सीडीएस बिपिन रावत के घर पहुंचे हैं और उन्होंने यहां सीडीएस की बेटी से मुलाकात की है। यहां से राजनाथ सिंह संसद भवन के लिए रवाना हो गए हैं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि यह सुनकर दुख हुआ कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत को ले जा रहा भारतीय वायुसेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मैं घटना के बारे में और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहा हूं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हेलीकॉप्टर हादसे पर नजर बनाए हुए हैं।

समाचार लिखे जाने तक

हेलिकॉप्टर दुर्घटना में शामिल 14 में से 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। इस खबर को अमर उजाला ने अपने पेज पर अपडेट किया है।

 

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

12 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

12 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

13 hours ago