Categories: UP

“नासिर” की हयात में शरीक हुई “तलत,” जश्न-ए-शादी, खाना आबादी में शामिल हुवे शहर के मानिंद लोग

शाहीन बनारसी

वाराणसी। स्व0 मुस्तफा खान जो भीख शाह गली के रहने वाले थे, के परिवार की शहर के मानिंद और संभ्रांत परिवार में गिनती होती है। उनके कुल के चश्म-ओ-चराग नासिर के हयात में तलत अब शरीक हो चुकी है। एक समारोह में दोनों दांपत्य सूत्र में बंधे और जैसे ही नासिर ने क़ाज़ी द्वारा पूछे गए सवाल “क्या निकाह कबूल है” पर अपनी रजामंदी देते हुवे “कुबूल है” कहा पूरा एमजे लाँन का हाल मुबारक हो की सदा से गूंज उठा।

भीख शाह गली के रहने वाले स्व0 मुस्तफा खान के पुत्र हसन रज़ा खान के बेटे तथा मशहूर बिल्डर हाजी महमूद के भतीजे नासिर ज़फर खान का अकद भदऊ चुंगी निवासी फज़ल महमूद की साहेबज़ादी तलत महमूद से कल मंगलवार की रात एक समारोह के बीच एमजे लान लल्लापुरा में संपन्न हुआ। नासिर ज़फर की गिनती इलाके के एक सभ्य और शिष्टाचारी युवक के तौर पर होती है। छोटी उम्र में ही तालीम के साथ साथ कारोबार में दिलचस्पी दिखाने वाले नासिर ज़फर ने अपना कारोबार कम उम्र में ही बढ़िया जमा लिया।

तहजीब-ओ-तरबियत अपने वालदैन और अपने चाचा हाजी महमूद से हासिल करने वाले नासिर की गिनती “झामे” के उत्तर प्रदेश में बड़े कारोबारियों में होती है। शादी समारोह में शहर के अधिवक्ता, मानिंद लोग, कारोबारी, समाजसेवक और पत्रकार उपस्थित थे। इस मौके पर जियाउद्दीन खान,अधिवक्ता बदरुद्दीन खान, मुर्तुजा खान, मसूद खान, आरिफ खान, आमिर खान, तारिक, जावेद, राशिद, एड0 मोहियुद्दीन रॉकी, खुर्शीद, ग्यास, असलम, अकबर, इरफ़ान, हम्माद, उमर, हाजी शहीद, इमरान खान आदि लोग शामिल थे।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

22 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

22 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

23 hours ago