बोले सांसद संजय सिंह: केजरीवाल सरकार के कामों से पीएम मोदी को नींद नहीं आती

मो0 कुमैल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता एवं सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में जीत के बाद सीएम केजरीवाल की प्रतिष्ठा पूरे देश में बढ़ी है। ये चीज केंद्र सरकार को हजम नहीं हो रही है। दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य नीति को लेकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी को नींद नहीं आती है। मोदी जी मैं आपको बताना चाहता हूं कि आप केजरीवाल और दिल्ली की शिक्षा व स्वास्थ्य मॉडल को रोक नहीं पाएंगे।

अमेरिका के अखबार ने केजरीवाल के कामों को दिखाया तो सरकार ने मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई भेज दी। सरकार तो खुश होना चाहिए था कि दिल्ली के कार्यों की सराहना हो रही है, लेकिन सरकार बौखलाई हुई है। यहां मसला आबकारी नीति का नहीं है, सच तो ये है कि केंद्र सरकार केजरीवाल के कामों को रोकना चाहती है।

संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी जी अपनी छोटी सोंच से बाहर आइए। दिल्ली का शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल आपसे रोका नहीं जा सकेगा। इससे पहले भी आपने ऐसी कार्रवाई कराई थी, आपके हाथ तब भी कुछ नहीं लगा था। आपने जांच एजेंसियों को मजाक बनाकर रखा है। आपका चेहरा पूरे देश के सामने बेनकाब होगा।

आबकारी नीति पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि अगर शराब मुद्दा है तो गुजरात में भी जांच होनी चाहिए। क्या वहां जांच हुई। येदियुरप्पा, हेमंत बिस्वा सरमा, डीएचएफएफ, नीरव मोदी इन सबके मामले में क्या कार्रवाई है, क्या सरकार बताएगी। केंद्र सरकार केवल हमें परेशान करने में लगी है, लेकिन ये अपने मकसद में कामयाब न होंगे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *