Crime

कमरे में लटकता मिला विवाहिता का शव, पिता ने दहेज़ हत्या का लगाया आरोप

ईदुल अमीन

डेस्क: कमरे में विवाहिता के लटकते शव के मिलने से हडकंप मच गया। मामला सोनभद्र के सदर कोतवाली क्षेत्र के सुकृत चौकी अंतर्गत कम्हरिया गांव का है जहाँ घर के अंदर टीनशेड में लगी पाइप से विवाहिता का शव लटकता मिला। मायके वालों ने दहेज में बुलेट बाइक न देने पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं ससुराल वाले आत्महत्या की बात कह रहे हैं। पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार घोरावल निवासी हीरालाल के पुत्री सरिता (28) की शादी वर्ष 2011 में कम्हरिया गांव निवासी अनिल गुप्ता से हुई थी। दंपती को दो बेटियां रिया (6) और नित्या (4) हैं। पति अनिल के मुताबिक रविवार की रात खाना खाने के बाद सभी कमरे में सोने चले गए। भोर में नींद खुली तो घर के अंदर टीनशेड से लगी पाइप के सहारे सरिता का शव फंदे पर लटक रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और मायके के लोग पहुंच गए। विवाहिता के पिता हीरालाल ने हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है।

बताया कि पति की ओर से लगातार बुलेट बाइक और बड़ी स्क्रीन वाली टीवी की डिमांड हो रही थी। शादी के वक्त ही उन्होंने बाइक का पैसा दे दिया था, बावजूद अब बुलेट की मांग की जा रही थी। इस पर उन्होंने असमर्थता जता दी थी। इससे क्षुब्ध होकर अनिल ने सरिता की हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया। सुकृत चौकी प्रभारी धर्मनाथ सिंह ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल पाएगा।

Banarasi

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

9 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

10 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

10 hours ago