Crime

शर्मनाक: छात्रा को कैद कर करता रहा दुष्कर्म, आरोपी युवक ने छात्रा को कांशीराम आवासीय योजना परिसर में किया था कैद

रेहान अहमद

डेस्क: मिर्ज़ापुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मामला जमालपुर थाना क्षेत्र का है जहाँ एक लापता किशोरी को युवक ने सोनभद्र के कांशीराम आवासीय योजना परिसर में बंधक बनाकर रखा था। वहां वह युवती के साथ दुष्कर्म करता था। बताते चले कि सोनभद्र पुलिस ने शुक्रवार को युवती को बरामद कर उसे जमालपुर पुलिस को सौंप दिया। जमालपुर पुलिस ने शनिवार को युवती का मेडिकल कराकर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार जमालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती 15 अगस्त को कॉलेज से अपने घर आ रही थी। रास्ते में उसके गांव का रहने वाला एक युवक उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर वाराणसी ले गया। कुछ दिन वाराणसी रखने के बाद सोनभद्र के ओबरा ले जाकर एक मकान में दो दिन रखा। इस दौरान छात्रा गिड़गिड़ाती रही लेकिन युवक जान से मारने की धमकी देते हुए उसका शारीरिक उत्पीड़न करता रहा।

सोनभद्र पुलिस ने कांशीराम आवासीय योजना परिसर से युवती को मुक्त कराकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। सोनभद्र पुलिस ने पीड़िता और आरोपी को जमालपुर पुलिस को सौंप दिया। जमालपुर पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। पीड़िता के मिलने के बाद जमालपुर पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपी रोहित पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया। क्षेत्राधिकारी चुनार रामानंद सिंह ने बताया कि छात्रा के बयान के बाद आरोपी रोहित के खिलाफ दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Banarasi

Recent Posts

भारी बारिश के कारण इंदिरा गाँधी हवाई अड्डे के टर्मिनल-एक का हिस्सा गिरने से एक की मौत, 8 घायल, कई उड़ाने रद्द, मंत्रालय ने जारी किया एडवाइज़री

आफताब फारुकी डेस्क: शुक्रवार तड़के भारी बारिश के बीच इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-एक…

22 hours ago

कांग्रेस ने लगाया राज्य सभा के सभापति जगदीप धन्खाद और लोक सभा स्पीकर स्पीकर ओम बिडला पर ‘माइक ऑफ’ कर विपक्ष की आवाज़ दबाने का आरोप

मो0 कुमेल डेस्क:  कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला और राज्यसभा के सभापति…

1 day ago