उच्चाधिकारियों के आदेश पर दालमंडी की बुज़ुर्ग महिला को दिलवाया एसीपी दशाश्वमेघ ने उनका हक, थानाध्यक्ष को किया निर्देशित कि दिलवाए बुज़ुर्ग महिला को उसके हक के दोनों कमरे

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी के दशाश्वमेघ थाना क्षेत्र स्थित दालमंडी के काजीपुरा कला निवासिनी बुज़ुर्ग महिला नजमा बेगम के बेटे द्वारा उनके कमरों पर कब्ज़ा नाजायज़ करने का आरोप लगाते हुवे वायरल वीडियो का मामला आज उच्चाधिकारियों के चौखट पर पंहुचा। जहा से एसीपी दशाश्वमेघ को मामले में जाँच कर समाधान करवाने हेतु निर्देशित किया गया।

इस मामले में आज एसीपी दशश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय ने बुज़ुर्ग महिला का बयान लेकर संपत्ति की नवय्यत समझी और पुरे प्रकरण को समझ कर बुज़ुर्ग महिला को इन्साफ दिलाते हुवे थानाध्यक्ष दशाश्वमेघ को स्पष्ट निर्देशित किया कि बुज़ुर्ग को उनके हक का दोनों कमरा जिसको अवैध रूप से उनके छोटे बेटे ने अपना ताला बंद कर रखा है का ताला उससे खुलवा कर बुज़ुर्ग को उनका हक दिलवाये।

दरअसल, कल देर शाम एक वीडियो बुज़ुर्ग महिला नजमा का वायरल हुआ था जिसमे बुज़ुर्ग महिला का आरोप था कि उनकी तबियत ख़राब होने के वजह से वह अस्पताल में भर्ती हुई थी। जिस वजह से 2 उनके कमरो में उनका ताला बंद था। जब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आई तो उनके छोटे बेटे और बहु ने उनका ताला तोड़ कर अपना ताला बंद कर रखा था और उनको घर से निकाल दिया। इस दरमियान उनके छोटे बेटे और बहु ने उनके साथ बेहुरमती का तौर तरीका अपनाया।

बुज़ुर्ग महिला ने अपने वायरल वीडियो में दशाश्वमेघ पुलिस द्वारा इन्साफ न मिलने की भी बात कही थी। जिसके बाद आज सुबह मामले में पड़ी एक दरख्वास्त पर अडिशनल सीपी संतोष सिंह ने एसीपी दशाश्वमेघ को मामले की जाँच कर समाधान हेतु निर्देशित किया था। जिसके क्रम में संपूर्ण घटनाक्रम जानकार बुज़ुर्ग महिला का बयान लेकर उन्होंने थानाध्यक्ष दशाश्वमेघ को निर्देशित किया है। मामले में दशाश्वमेघ थानाध्यक्ष समाचार लिखे जाने तक ताला खुलवाने के लिए बुज़ुर्ग महिला के छोटे बेटे से संपर्क करने की कोशिश कर रहे है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *