Sports

भारत-पाक मैच: बारिश ने डाला खलल, रुका मैच, बोले शुएब अख्तर ‘अल्लाह का शुक्र है बारिश ने आकर हमको बचा दिया’

शफी उस्मानी

डेस्क: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका में खेला जा रहा क्रिकेट मैच बारिश के कारण रुक गया है। बारिश के कारण जब मैच रुका तब तक भारत की टीम दो विकेट के नुकसान पर 24 ओवर में 147 रन बना चुकी थी। रोहित शर्मा और शुभमन गिल हाफ सेंचुरी बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं और क्रीज़ पर विराट कोहली और केएल राहुल मौजूद हैं।

भारत के ख़िलाफ़ पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया था। भारतीय बल्लेबाज़ों के सामने पाकिस्तानी गेंदबाज़ आज कुछ कमाल नहीं करके दिखा पाए। पाकिस्तान की ओर से फील्डिंग करने में भी कई चूक हुईं। आखिर बारिश ने रंग में भंग डाल दिया है। समाचार लिखे जाने तक मैच दुबारा शुरू नही हो सका है। बारिश जारी है।

इस दम्रियान इस बीच पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज़ शोएब अख़्तर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शोएब अख्तर कहते हैं, ‘मैं मैच देखने आया था। काफ़ी सारे फैंस इंतज़ार कर रहे हैं। भारतीय भी और पाकिस्तानी भी। लेकिन बारिश ने बचा लिया है हमें, फाइनली। पहले इंडिया फँस गया था हमारे आगे। बारिश ने बचा लिया। आज हम इंडिया के सामने फँस गए थे, अल्लाह के शुक्र से अल्लाह ने बारिश भेजकर हमें बचा लिया।’ शोएब अख़्तर ने ट्वीट के साथ लिखा- मुझे नहीं लगता कि बारिश रुकेगी और मैच शुरू होगा।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर गंगा का जल स्तर लगातार बढ़ोतरी सपना सिंह ने दिया राहत सामग्री

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे गंगा नदी मे बाढ के प्रकोप को देखते हुए विकास…

4 hours ago

जिलाधिकारी गाजीपुर ने दर्जनों बाढ़ प्रभावित गांव का किया स्थलीय निरीक्षण और सुनी समस्याएं

शाहनवाज़ अहमद गाजीपुर: जनपद मे बाढ की विभिषिका को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट मोड…

4 hours ago